बार्बी बनने की चाह ने खर्च किए करोड़ों
बार्बी बनने की चाह ने खर्च किए करोड़ों
Share:

दुनिया में ना जाने कितनी ही अजीब अजीब तरह की लडकियां हैं जिनकी अजीब ख्वाहिशो ने उन्हें अजीब तरह से दिखने पर मजबूर कर दिया हैं.

जी आज हम बात कर रहे हैं 22 साल की स्टूडेंट Ashton Clarke की. Ashton Clarke दिखने में हूबहू बार्बी की तरह है इन्होने अपने आपको बार्बी की तरह दिखाने के लिए तरह-तरह की सर्जरी करवाई है जिसके बाद आज ये बार्बी की तरह दिखाई देती हैं.

Ashton को अपना बार्बी लुक्स काफी पसंद हैं और वे अपने इस लुक के लिए सर्जरियों को धन्यवाद देती हैं. अब तक अपने आपको बार्बी की तरह दिखाने के लिए Ashton ने 1000 डॉलर खर्च किए है. हमेंशा Ashton मेकवेर में रहती हैं ताकि उन्हें पसंद किया जाए और लोग उनकी तारीफें करें. बार्बी की तरह मेकओवर में रहना इन्हे बहुत पसंद है. इन्होने अपने इंस्टाग्राम वाल पर भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो मेकओवर में ही हैं.

Ashton हमेशा ही मेकओवर में नजर आती है और इनके इसी वजह से इंस्टाग्राम पर 4,791 followers हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए ये अब तक 172 post कर चुकी हैं. इन्होने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा हैं *The Bee Gees play softly in the background* motd #brunette #mac #abh #makeup #hair #lips #contour #dc #dmv #instagood #selfie #like4like #girly #blush #instadaily

इस तस्वीर में वे मेकओवर के साथ हूबहू बार्बी की तरह ही नजर आ रही हैं. Ashton को बचपन से ही बार्बी बनने का शौक था इस वजह से आज वे कई सर्जरियों के बाद खुद को बार्बी बनाने में सफल हुई हैं.

झींगुर से लेकर बरैया तक खाते हैं यहाँ पर लोग

खुले में संडास के अलावा ये हैं भारतीयों की विशेषताएं

कमरा ना मिलने की जुगाड़ में नहीं भुलाया जा सकता पहला प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -