मिलिए 'जूनियर रजनीकांत' से

मिलिए 'जूनियर रजनीकांत' से

सुपरस्टार रजनीकांत एक ऐसे स्टार है जिनकी जगह कोई नही ले सकता है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकार आप हैरान हो जायेंगे. बता दे कि, सुपरस्टार रजनीकांत की ही तरह दिखने वाले उनके डुप्लिकेट कन्नन पिल्लई भी फिल्मों में एक्टिव हैं. यही नही बल्कि लोग उन्हें 'जूनियर रजनीकांत' के नाम से जानते हैं. कन्नन का तमिलनाडु के पलानी में 5 हजार स्क्वेयर फीट का बंगला है.

यही नही बल्कि, मुंबई के अंधेरी में भी उनका फ्लैट है. उनके दो बच्चे हैं, जो इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ते हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 1994 में वो 12वीं पास करने के बाद मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के पास एक फ्रेंड के साथ घूम रहे थे. तभी वहां कार से एक शख्स आया और उसने अपना नाम राज काम्बले बताया. इसके बाद उन्होंने कहा कि "वो पुणे में लुक अलाइक स्टेज शो करना चाहते हैं और मेरी शक्ल काफी हद तक रजनीकांत से मिलती थी."

मैंने कहा- "लेकिन मुझे हिंदी नहीं आती, इस पर उन्होंने कहा- फिक्र मत करो, मैं सिखा दूंगा." फिर क्या था इसके बाद एक फोटो सेशन हुआ और उन्होंने मुझे रजनीकांत की फिल्मों की एक सीडी देते हुए कहा कि "मुझे उनका सिगरेट पीने और गॉगल वाला स्टाइल कॉपी करना है. इसके बाद मैं रजनीकांत का डुप्लिकेट बन गया."

ये भी पढ़े

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?