मिडिया कर्मियों ने किया सदन से वाकआउट
मिडिया कर्मियों ने किया सदन से वाकआउट
Share:

जम्मू: नेताओ का सदन में हंगामा देश की राजनीती का हिस्सा है . सदन में हंगामा, स्पीकर को कुछ भी कह देना आदि उलजुलूल हरकते सदन में हो चुकी है. मगर इस बार सदन से वाकआउट करने वालों में मिडिया कर्मी है. हाल ही में विधानसभा के बजट सत्र से आज मीडिया कर्मियों ने डिप्टी स्पीकर के आदेश से नाराज होकर वॉक आउट कर दिया.

डिप्टी स्पीकर नजीर गुरेजी ने मीडिया से लंगेट विधायक इंजीनियर रशीद के बयान को कवरेज नहीं करने को कहा था. बस फिर क्या था मीडिया कर्मी इस बात काफा हो गए ओर उन्होंने सदन से वाकआउट कर दिया. इससे पहले इंजीनियर रशीद को उनके हंगामे के कारण सदन से बाहर कर दिया गया था. इंजीनियर रशीद ने आरोप लगाया कि ''दस वर्षों में उनके साथ पहली बार इस तरह की बदसलूकी हुई है कि मार्शलों ने उन्हें किक आउट किया है. उन्होंने इस सारी बात के लिए डिप्टी स्पीकर को दोषी ठहराया.''

गौरतलब है कि देश में नेताओं द्वारा सदन की गरिमा को खंडित करने के कई किस्से मौजूद है मगर मिडिया कर्मियों का इस तरह से सदन से वाकआउट अजीब सा है. जम्मू में हुए इस वाकिये की कई वरिष्ठ पत्रकारों ने निंदा भी की है तो, कई इस के पक्ष में अपनी राय रख रहे है.

फिर उमड़ा फारूक अब्दुल्ला का पाकिस्तान प्रेम

सेना खिलाफ विपक्ष ने किया हंगामा

भारतीय सेना का करारा जवाब, 7 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -