24 अक्टूबर से हाथी पर सवार हो मायावती करेंगी शंखनाद!
24 अक्टूबर से हाथी पर सवार हो मायावती करेंगी शंखनाद!
Share:

लखनऊ। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लगता है विपक्ष अपने अभियान को तेज करने में लगा है। जहां जेडीयू के बागी नेता शरद यादव अपने पैंतरे आजमा रहे हैं वहीं गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जमकर कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं। मगर अब उत्तरप्रदेश की राजनीति में सक्रियता नज़र आने वाली है। जानकारी सामने आई है कि बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती 24 अक्टूबर से देशभर में रैलियां करेंगी। ये रैलियां अक्टूबर से मई 2018 तक की जाऐंगी।

इन रैलियों में से 5 रैलियां उत्तरप्रदेश के विभिन्न जिलों में आयोजित होगी। 24 अक्टूबर को ही मायावती उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में रैली करेंगी। अपनी रैली के लिए मायावती रविवार को दिल्ली से लखनऊ पहुंचेगी। राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद मायावती प्रति माह 18 तारीख को मंडलीय सम्मेलन का निर्णय ले चुकी थी मगर उन्होंने इस प्लान में बदलाव किया है।

गौरतलब है कि बसपा की अगली रैली आजमगढ़, वाराणसी और गोरखपुर मंडल में होगी। उक्त रैलियां 24 नवंबर को भोपाल जोन, 26 नवंबर को बेंगलुरू जोन, 1 दिसंबर को जयपुर जोन, 28 जनवरी को पटना जोन, 4 फरवरी को दिल्ली जोन, 25 फरवरी को चंडीगढ़ जोन, 27 फरवरी को कांगड़ा जोन और फिर 4 मार्च को उत्तराखं जोन में होगी।

रैलियों के माध्यम से मायावती जहां केंद्र की सत्तासीन नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करेंगी वहीं उत्तरप्रदेश राज्य में भाजपा के शासन की खामियों को सामने रखेंगी। मायावती चुनाव में कथित गड़बड़ को लेकर चर्चा कर सकती हैं। साथ में वे दलितों के वोटबैंक को एकजुट करने का प्रयास भी करेंगी।

CM योगी ने वनवास से लौंटे प्रभु श्रीराम का किया धूमधाम से राज्याभिषेक

63 सालों से सिर्फ रेत खा कर जिन्दा है ये महिला

ताजमहल विवाद के बाद,आगरा जाऐंगे CM योगी आदित्यनाथ

झाड़ियों के पीछे से आ रही थी आवाजें, देखें फिर क्या हुआ

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -