मेरा एनकाउंटर हो सकता है-जिग्नेश
मेरा एनकाउंटर हो सकता है-जिग्नेश
Share:

अहमदाबाद : शुक्रवार को एक व्हाट्सऐप ग्रुप जिस पर कई सीनियर पुलिस ऑफिसर और मीडियाकर्मी जुड़े हुए हैं पर हो रही चैट वायरल हो गई जिसमे दो वीडियो भी है. वीडियो अपलोड होने के बाद अहमदाबाद रूरल के डिप्टी SP ने एक टेक्स्ट मैसेज किया. उन्होंने लिखा है, "जो पुलिस का बाप बनना चाहते हैं और पुलिस को लखोटा कहते हैं और जो पुलिस वालों का वीडियो बनाते हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि उन जैसे लोगों से पुलिस ऐसा ही व्यवहार करती है. हिसाब बराबर.

गौरतलब है कि एक अन्य वीडियो जो 18 फरवरी को दलित कार्यकर्ता भानु वणकर की मौत पर अहमदाबाद बंद के दौरान जिग्नेश को पुलिस हिरासत में लेते हुए बनाया गया था में जिग्नेश पुलिस वालों से कहते नजर आ रहे हैं कि 'यह आपके बाप की जागीर नहीं है' और पुलिसकर्मी के लिए जिग्नेश ने 'लखोटा' शब्द का भी इस्तेमाल किया था. बस फिर क्या था जिग्नेश ने कहा कि यह गंभीर मसला है. दो सीनियर पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि मेरा एनकाउंटर हो सकता है.

जिग्नेश ने कहा है कि वह DGP, गृह मंत्री और गृह सचिव से इसकी शिकायत करेंगे. जिग्नेश ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपनी जान को खतरे की आशंका जाहिर की है. उन्होंने एक गुजराती वेब पोर्टल का लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि दो पुलिस अधिकारी आपस में मेरा एनकाउंटर करने को लेकर चर्चा करते पकड़े गए हैं. इस पर अहमदाबाद के SP (रूरल) ने सफाई दी है कि उन्होंने कहीं से आए मैसेज को सिर्फ फॉरवर्ड कर दिया है और उनके मैसेज का गलत मतलब निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि न तो यह व्यक्तिगत मैसेज है और न ही किसी को किसी तरह की धमकी.

दलित के साथ जलता गुजरात, मेवाणी हिरासत में

गुजरात निकाय चुनावों के नतीजें आज

मंत्री ने कहा कसाई बीजेपी के वोटर नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -