मदरसे में मौलाना की शर्मनाक करतूत
मदरसे में मौलाना की शर्मनाक करतूत
Share:

नई दिल्ली: आठ वर्ष की मासूम बच्ची मदरसे में पढ़ने जाती थी, मौलवी को दादा बोलती थी, लेकिन शिक्षा के मंदिर में बैठकर बच्चों को नेकी का पाठ पढ़ाने वाले उस मौलवी ने खुद इंसानियत का गला दबोचकर, मासूम बच्ची का बलात्कार कर दिया.  यह आरोप दिल्ली के एक मदरसे में 70 वर्षीय मौलाना जफीर आलम पर लगा है. मदरसा दिल्ली के बवाना जेजे कॉलोनी इलाके में स्थित है. इस मदरसे में आसपास के झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले छोटे बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं.

घटना इस प्रकार है कि, शनिवार शाम को करीब 7 बजे मदरसे में पढ़ने गए सभी बच्चों की छुट्टी हो जाती है, तभी मौलाना एक 8 वर्षीय बच्ची को रोक लेते हैं, उसके बाद बांस और लकड़ी से बने मदरसे के गेट बंद हो जाते हैं. कुछ 1 घंटे बाद बच्ची मदरसे से लंगड़ाती हुई बाहर आती हैं और अपने घर चले जाती हैं. दो दिन बाद जब बच्ची के परिजनों को उसके दर्द से कराहने और निजी अंग से खून निकलने का पता चलता हैं तो वे तुरंत उसे अस्पताल लेकर जाते हैं. जहां डॉ. उसकी जांच कर रेप की आशंका व्यक्त करते हैं. मामला थाने तक जाता हैं.

आज पुलिस के पूछने पर बच्ची ने सिसकते हुए बताया कि, शनिवार शाम को मौलवी ने उसे मदरसे में बंद करके, मुहं में कपडा ठूंस कर उसके साथ बलात्कार किया है. इसके बाद दिल्ली के नरेला थाना में मामले की शिकायत की गई. पुलिस ने बच्ची को बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रेप की पुष्टि हुई. पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल बच्ची का बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है. इस दौरान बच्ची से मिलने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी अस्पताल पहुंचीं.

लेकिन इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में बहुत गुस्सा है, इनका कहना है कि वो जिस मौलाना पर इतना भरोसा करते थे, जिसके भरोसे अपने छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ा करते थे, उसने ही एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. स्थानीय लोग मामले में मौलाना को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

छोटी सी गलती पर प्रताड़ित करता बाप, सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा

पुलिस ने जब अपराधियों को खिलाई ये कसम तो वीडियो हुआ वायरल

पूर्व विधायक हथियार सहित पकड़ा गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -