भारत दौरे के लिए श्रीलंका टीम में वापस लोटे मैथ्यूज
भारत दौरे के लिए श्रीलंका टीम में वापस लोटे मैथ्यूज
Share:

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टीम इंडिया के खिलाफ 16 नवंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की तैयारी कर ली है बता दे कि श्रीलंका ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. साथ ही दिनेश चांदीमल की अगुवाई में श्रीलंका टीम भारत दौरे पर आएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछली बार टीम इंडिया ने श्रीलंका को उनकी ही सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात दी थी.

लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में हुई टेस्ट सीरीज में श्रीलंका ने 2-0 से जीत हासिल की थी. इसके अलावा श्रीलंका के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज की वापसी हुई है. बता दे कि मैथ्यूज चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे. किन मेंडिस अपने डेब्यू के बाद लगातार 22 मैच खेलने के बाद एक टेस्ट से बाहर हुए हैं.

श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी. जानकारी के लिए बता दे कि श्रीलंकाई टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना होगी. श्रीलंका टीम इस प्रकार है- दिनेश चांडीमल (कप्तान), दिमुथ करूणारत्ने, धनंजय डी सिल्वा, सादीरा समराविक्रेमा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमल, दिलरूवान परेरा, लाहिरू गामागे, लक्षण रंगीका संदाकन, विश्व फर्नांडो, दासुन शनाका, निरोशन डिकवेला और रोशन सिल्वा.

ये भी पढ़े

कोहली@49: शतकों का अर्धशतक बनाने जा रहे कोहली

टेलर ने दर्जी की बंद दुकान के साथ पोस्ट कर सहवाग को दिया जवाब

अपने और धोनी के बीच मतभेदों की ख़बरों पर खुलकर बोले कोहली

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -