मास्टरबैशन करना आपको भी पड़ सकता है भारी

मास्टरबैशन करना आपको भी पड़ सकता है भारी

कई लोग खुद की संतुष्टि के लिए हस्थमैथुन करना करना पसंद करते हैं. जब उनका साथी उनके पास नहीं होता तो कुछ ऐसे ही लोग खुद को संतुष्ट करते हैं. लेकिन अगर आप मास्टरबैट करते हैं तो ये आपको भारी भी पड़ सकता है. जी हाँ, टेक्सस के एक डेमोक्रेट सांसद ने हस्तमैथुन करने वाले पुरुषों पर 100 डॉलर का जुरमाना रखा है. तो आइए जानते हैं क्या है क्यों किया गया है ऐसा.

घर के बाहर मास्टरबेशन कर रहा था शख्स, दादी ने की ऐसी हालत

आपको बता दें, जेसिका फर्रार एक डेमोक्रेट सांसद हैं जो इस प्रस्ताव पर काम कर रही हैं और उन्होंने ये प्रस्ताव निकाला है, क्योंकि उनका मानना है कि यह टेक्सस की महिलाओं के अधिकारों के खिलाफ है. पुरुषों को अपने शुक्राणु व्यर्थ नहीं करने चाहिए और ना ही इसका अधिकार नहीं होना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा मर्दों का ऐसा करना उस बच्चे के अस्तित्व के खिलाफ है, जो अभी तक जन्मा ही नहीं. अगर पुरुष के शुक्राणु बाहर व्यर्थ होते हैं तो महिलाओं को उनका अधिकार नहीं मिलता.

क्या आपको भी होती है मास्टरबेशन में कमज़ोरी ?

जेसिका का कहना है कि अगर कोई महिला गर्भवती हो जाती है तो टेक्सस में गर्भपात के नियम बेहद सख्त हैं और महिलाओं को बहुत कष्ट का सामना करना पड़ता है. उसी तरह पुरुषों के लिए भी कुछ पाबंदी  होनी चाहिए जैसे महिलाओं के लिए हैं. टेक्सास की महिलाओं की पीड़ा मज़ाक नहीं है क्योंकि यहां की महिलाएं हर दिन इसका सामना कर रही हैं क्योंकि यहां के सांसदों ने महिलाओं के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं को काफी मुश्किल बना दिया है.

यह भी पढ़ें...

Lust Stories का ये वीडियो क्लिप हो रहा काफी वायरल

ऐसा करेंगे तो नहीं होगा मास्टरबैशन में दर्द

?