महिला के सामने की गन्दी हरकत हुआ गिरफ्तार
महिला के सामने की गन्दी हरकत हुआ गिरफ्तार
Share:

दिल्ली: दिल्ली में एक 28 वर्षीय महिला के सामने गन्दी हरकत की गई मामला वसंत कुंज इलाके का है. जहां  उसके ही घर के बाहर एक व्यक्ति द्वारा हस्तमैथुन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, बीते गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे किसी ने पीड़ित महिला के घर की डोरबेल बजाई. 

महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े आरोपी ने उनसे बात करते हुए अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. तभी पीड़िता ने अपने एक परिचित को आवाज देकर मदद के लिए बुलाया. इस बीच आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ताइक्वांडो ट्रेनर है और हाल ही में एक मामले में जमानत पर रिहा हुआ है. 

घटना वसंतकुंज के डी ब्लॉक की है.पीड़िता ने बाद में चेक किया तो पाया कि वहां लगे सीसीटीवी में आरोपी की सारी हरकत कैद हो गई है.पीड़िता ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो वह आरोपी को पहचान गई. आरोपी का नाम संदीप चौहान है और वह ताइक्वांडो ट्रेनर है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप चौहान पहले ही ऐसी गंदी हरकतें कर चुका है.

सेल्फी लेकर इनाम जीतने का मौका

परमीश वर्मा गोली कांड में एक आरोपी गिरफ्तार

विदेश मंत्री उठाएंगी गीता की शादी का पूरा खर्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -