नाभा जेल ब्रेक के मास्टरमाइंड विकी गोंडर का एनकाउंटर
नाभा जेल ब्रेक के मास्टरमाइंड विकी गोंडर का एनकाउंटर
Share:

पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुख्यात अपराधी विकी गोंडर को पंजाब पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया. ये मुठभेड़ शुक्रवार शाम राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के एक गांव के पास हुई. अपराधी विकी गोंडर पिछले दिनों पंजाब की नाभा जेल से पांच कैदियों के साथ फरार हो गया था. नाभा जेल ब्रेक के मास्टरमाइंड ने जब इस वारदात को अंजाम दिया था ओट पुलिस महकमे सहित पुरे देश में सनसनी फ़ैल गई थी.

विकी गोंडर के साथ शुक्रवार शाम को हुई मुठभेड़ में एक अन्य गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया को भी पुलिस ने ढेर कर दिया है. पंजाब पुलिस के महानिदेशक (इंटेलीजेंस) दिनकर गुप्ता ने चंडीगढ़ में कहा कि पंजाब सीमा से महज 50 मीटर दूर राजस्थान में पक्की गांव के पास हुई इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुये हैं.

एक पुख्ता सूचना के बाद एआईजी गुरमीत चौहान के नेतृत्व में ओसीसीयू की टीम ने शाम करीब साढ़े छह बजे इलाके की घेराबंदी कर छापा मारा. यहां एक अन्य अपराधी लखविंदर लाखा ने उन्हें शरण दे रखी थी. पुलिस के अनुसार इस दौरान एक कुख्यात अपराधी घायल हो गया, जबकि एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया. यह ऑपरेशन पंजाब पुलिस की संगठित अपराध नियंत्रण इकाई (ओसीसीयू) ने किया.

पद्मावत विरोध के आगामी परिणाम

हिमाचल दिवस पर सीएम जयराम ने की कई घोषणाएँ

पार्सल में भेजा रेडियो बम, धमाके में तीन घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -