Avengers-4 Trailer : क्या फिर वापिस लौट पाएंगे सभी सुपर हीरोज
Avengers-4 Trailer : क्या फिर वापिस लौट पाएंगे सभी सुपर हीरोज
Share:

हॉलीवुड की मशहूर और मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक एवेंजर्स-4 के ट्रेलर रिलीज़ होने का फैंस पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है क्योकि हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. हर बार की तरह इस बार भी इस फिल्म में कुछ अलग और नया देखने को मिला है. फिल्म का 2 मिनट 25 सेकंड का ये ट्रेलर आपको खुद से बांध लेगा.

इस फिल्म में रॉबर्ट डॉउनी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में डॉउनी शुरू के दो सीन में ही नजर आ रहे हैं. आपको बता दें मार्वल सिनेमाटिक यूनीवर्स के बैनर तले फिल्म को पेश किया जा रहा है. ट्रेलर की शुरुआत में आयरन मैन एक्टर के एक टूटे हुए हेलमेट से होती है और इसी दौरान वो एक सन्देश को उस हेलमेट में रिकॉर्ड कर लेते हैं. आपको बता दें पहले इस फिल्म का ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज किया जाना था लेकिन फिर इसे 7 दिसंबर को रिलीज़ किया.

फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने तो बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. लेकिन अब मेकर्स को इस फिल्म से ज्यादा से ज्यादा कमाई की उम्मीदें है. रिपोर्ट्स की माने तो एवेंजर्स-4 एवेंजर्स की अब तक की सबसे लम्बी फिल्म होने वाली है. इससे पहले रिलीज़ हुई फिल्म एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर ने भारत सहित दुनियाभर में जानकर कमाई की थी. ये फिल्म अगले साल मई में रिलीज़ होगी.

इस हॉट मॉडल ने बेटी के साथ करवाया बेहद खूबसूरत फोटोशूट

'मॉर्टल इन्जंस' देखते वक्त आप भी कुर्सी से चिपकने पर मजबूर हो जाएंगे

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -