शादीशुदा युवक और प्रेमिका ने की आत्महत्या
शादीशुदा युवक और प्रेमिका ने की आत्महत्या
Share:

ग्राम पंचायत लोहारी के आश्रित गांव नवापारा स्कूल के पास स्थित कुएं मे तैरती दो लाशें मिलने से हड़कंप मच गया. एक औरत ने पनि भरते समय शवों को तैरता देख लोगों को आवाज़ देकर बुलाया. मृतक युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते यह कदम उठाया. बताया जा रहा है कि युवक की शादी किसी और से कर देने की वजह से उन्होने यह कदम उठाया.

गांव के ही 22 वर्षीय युवक अधीन सिंह पिता धन सिंह और 19 वर्षीय मायावती पिता प्यारे लाल कई सालों से एक दूसरे से प्रेम करते थे. जब युवक के घरवालों को यह बात पता लगी तो उन्होने अन्य गाँव की लड़की से उसकी जबरदस्ती शादी करा दी. एक साल पहले हुई इस शादी के बाद भी अधीन और मायावती छिपकर एक दूसरे से मिला करते थे. इसकी चर्चा गाँव मे भी होने लगी थी. आखिरकार जब दोनों को एक होने क्का रास्ता दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने  मौत का रास्ता चुन लिया.

पुलिस ने शव मिलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँचकर शव बाहर निकलवाए और पंचनामा करने के बाद शवों को को पीएम के लिए भेज दिया. चौकी प्रभारी आरएन पटेल ने बतया कि दोनों के परिजनों से पता चला कि दोनों ही मंगलवार की रात को बिना बताए घर से बाहर निकल गए थे. इसके बाद वापस नहीं आए और सुबह दोनों की लाश कुएं में मिली. फर्स्ट पीएम रिपोर्ट में भी दोनों की मौत डूबने से बताई गई है.

4 वर्षीय बच्ची की हत्या का आरोपी निकला चचेरा भाई

हितेश देसाई आत्महत्या मामले में गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

खूबसूरत देश का खौफनाक चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -