सम्पत्ति हड़पने के लिए युवती से की शादी
सम्पत्ति हड़पने के लिए युवती से की शादी
Share:

वाराणसी - वर्तमान में सोशल मीडिया पर अनजान युवक-युवतियों की नजदीकियां इतनी बड़ जाती है कि उनकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है. सोशल मीडिया के जरिए मिले इन प्रेमियों को एक-दूसरे के मंसूबो की खबर नहीं होती है और बाद में इन्हे मुसीबतो का सामना करना पड़ता है. ऐसे ही एक मामले में फेसबुक पर एक महिला को एक युवक से प्यार हो गया. दोनों ने घरवालों की नाराजगी के चलते मंदिर में शादी भी कर ली. जिसके बाद महिला के गर्भवती होने पर पति ने उसे धमकाया और बच्चे को अपना नाम देने से मना कर दिया.

उल्लेखनीय है कि 2015 में छित्तूपुर की एक महिला को फेसबुक पर पंकज राय नाम के युवक से प्यार हो गया था, दोनों ने शादी भी कर ली. पंकज महिला के विकलांग भाई की दयनीय स्थिति को देखते हुए उसकी सम्पत्ति हड़पना चाहता था. उसने महिला के गर्भवती होने पर उसे अबॉर्शन करने के लिए कहा और धमकी दी कि वह इस बच्चे को पिता नाम नहीं देगा और सारे रिश्ते खत्म का देगा. महिला ने थाने में उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दे कि पंकज राय सेना में था, जिसे सेना से बर्खास्त किया जा चुका है. वह एक अन्य महिला से शादी करना चाहता है जिसके लिए उसने अपनी पत्नी को घर से भी निकाल दिया.

राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

टीआरएस नेता ने पत्नी को पीटा - विडियो वायरल

पत्नी से छुटकारा पाने के लिए,पति ने अपनाया यह तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -