बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार
बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार
Share:

नई दिल्ली : वैश्विक बाजारों से मिले मजबूत संकेतों से मंगलवार को घरेलू शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुए. बैंकिंग और मेटल शेयरों में तेजी रही.कारोबार में सेक्टोरल इंडेक्स में ऑटो, एफएमसीजी और फार्मा में गिरावट रही, जबकि मेटल, बैंकिंग औऱ रियल्टी मजबूती के साथ बंद हुए.

आपको बता दें कि मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी खरीदारी नज़र आई. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.18 फीसदी बढ़कर और स्मॉलकैप इंडेक्स 0.02 फीसदी गिरकर बंद हुआ है.बैंक, आईटी, मीडिया, मेटल शेयरों में आज बढ़त देखने को मिली। बैंक निफ्टी इंडेक्स 0.53 फीसदी बढ़ा है.निफ्टी आईटी इंडेक्स में 0.36 फीसदी बढ़ा. शिखा शर्मा का कार्यकाल घटने के बाद एक्सिस बैंक के स्टॉक में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई.सेक्टोरल इंडेक्स में एनएसई पर निफ्टी मेटल इंडेक्स में सबसे ज्यादा 1.62 फीसदी की तेजी आई है.

उल्लेखनीय है कि आज मंगलवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 91 अंकों की तेज़ी के साथ 33,880 के स्तर पर बंद हुआ.जबकि निफ़्टी 22 अंकों की तेज़ी के साथ 10,402 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी रही. बीएसई 91 अंकों की तेज़ी के साथ 33,880 के स्तर पर बंद हुआ.वहीं एनएसई 22 अंकों की तेज़ी के साथ 10,402 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

सेंसेक्स में तेज़ी का रुख

ई-आधार के लिए नया क्यूआर कोड आरम्भ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -