बढ़त के साथ बाज़ार बंद
बढ़त के साथ बाज़ार बंद
Share:

नई दिल्लीः वैश्विक बाजारों में गिरावट के बावजूद आज भारतीय शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुए हैं. आईटी शेयरों में तेजी से आज बाजार में बढ़त देखने को मिली.

 कारोबार के चौथे दिन गुरुवार को बाज़ार में सुबह सेंसेक्स में तेजी थी, लेकिन निफ़्टी में हलकी गिरावट नज़र आ रही थी.लेकिन बाद में मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी खरीदारी दिखी और बाज़ार सुधरा.आईटी, मीडिया, मेटल शेयरों में आज बढ़त देखने को मिली.सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन रुपए की सपाट शुरुआत हुई,डॉलर के मुकाबले रुपया बिना किसी बदलाव के 65.31 के स्तर पर खुला .गुरूवार के कारोबार में आईटी शेयरों में सबसे ज्यादा खरीददारी देखने को मिली। इससे निफ्टी आईटी इंडेक्स 3.21 फीसदी बढ़कर बंद हुआ. बैंक निफ्टी 0.39 फीसदी चढ़कर 25,195.10 के स्तर पर बंद हुआ। फाइनेंशियल सर्विसेज इंडेक्स में 0.50% और ऑटो इंडेक्स में 0.05% की तेजी रही. 

बता दें कि आज गुरुवार को जब कारोबार बंद हुआ तब सेंसेक्स 160 अंकों की तेज़ी के साथ 34101 के स्तर पर बंद हुआ.जबकि निफ़्टी 41 अंकों की तेज़ी के साथ 10458 के स्तर पर बंद हुआ.इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी रही. बीएसई 160 अंकों की तेज़ी के साथ 34101 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 41 अंकों की तेज़ी के साथ 10458 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

आईडीबीआई बैंक पर लगा 3 करोड़ का जुर्माना

तेल उत्पादक देशों को पीएम मोदी की खरी -खरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -