हाथों से नहीं होठों से बनाती हैं ये पेंटिंग, देखिये वीडियो भी
हाथों से नहीं होठों से बनाती हैं ये पेंटिंग, देखिये वीडियो भी
Share:

एक आर्टिस्ट क्या से क्या कर सकता है ये तो वही जानता है और वही जान सकता है. आर्टिस्ट किसी भी रूप में निखर सकते हैं. चाहे वो डांसर हो, सिंगर हो या फिर कोई पेंटर. ये सभी अपने हुनर एक अनोखे तरीके से निखारते हैं जिसे हम भी देखते रह जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे आर्टिस्ट के बारे में बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी पेंटिंग देखकर आप कुछ खास हैरान नहीं होंगे. जी हाँ. बल्कि इस बात से हैरान होंगे कि वो बनाता कैसे है.

पेंटर को आपने ब्रश से ही पेंटिंग करते देखा होगा, लेकिन कभी ऐसे आर्टिस्ट को नहीं देखा होगा जो अपने लिप्स से पेंटिंग करता हो और लिपस्टिक से उनमे कलर भरता हो. आज हम ऐसे ही आर्टिस्ट के बारे में बता रहे हैं. ये हैं Marilyn Monroe जो अपना आर्ट लिप्स और लिपस्टिक के ज़रिये बताती है. वो कहती हैं 'मेरा आर्ट लव या प्यार से बनता है. मैं लिपस्टिक आर्टिस्ट हूँ और 100% लिपस्टिक से बनती हूँ.

मेरी हर पेंटिंग में आपको मेरे लिप्स के निशान दिखेंगे जिन्हे में किस करके बनाती हूँ. मेरे लिपस्टिक का ब्रांड है Lipstick Lex.' इसी से ये आँखों को भाने  वाली कुछ ऐसी पेंटिंग बनाती हैं जिन्हे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. तो आइये आपको बता देते हैं Marilyn Monroe की ये कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

असल दुनिया की तरह ही दिखता है ये Tiny World

इजराइल के आर्टिस्ट ने स्मार्ट फ़ोन से कलाकारी, देखते रह जायेंगे..

यहाँ हो रही है जलपरियों की शादी, देखिये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -