मारिया कैरे ने परफॉर्मेंस के दौरान लगाई 'गर्म चाय' की गुहार
मारिया कैरे ने परफॉर्मेंस के दौरान लगाई 'गर्म चाय' की गुहार
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका मारिया कैरे नव वर्ष मनाने के लिए रविवार को न्यूयार्क लौट आई थी. बता दे कि, अपने नए साल के लाइव प्रदर्शन को बीच में रोककर 'गर्म चाय' की मांग की. कैरे ने अपने परफॉर्मेस के दौरान कहा कि, "नववर्ष की शुभकामनाएं, मैं सिर्फ चाय की घूंट लेना चाहती हूं, अगर वे मुहैया करा सकें." कैरे ने यह घोषणा करते हुए उम्मीद की कि कोई सहायक उन्हें चाय लाकर दे देगा, लेकिन कोई चाय लेकर नहीं आया. आगे कैरे ने कहा कि, "उन्होंने मुझसे कहा था कि यहां चाय का प्रबंध करेंगे."

इसके अलावा कैरे ने शिकायत करते हुए कहा, ओह! यह महाविपदा है. हमें किसी ना किसी तरह इसे स्वीकार करना पड़ेगा. मैं हर किसी की तरह हूं जिसके पास गर्म चाय नहीं है." बता दे कि, अपने प्रदर्शन के बाद 47 वर्षीय गायिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी चाय पीते हुए तस्वीर साझा की और लिखा कि, "मैंने अपनी चाय पी ली."

बता दे कि, मारिया गायिका होने के साथ-साथ गीतकार, रेकॉर्ड निर्माता व अभिनेत्री भी है. उन्होंने अपना रिकॉर्डिंग करियर 1990 में कोलंबिया रेकॉर्ड्स के मुख्य टॉमी मोटोला के तहत शुरू किया और स्वयं शीर्षित अल्बम मारिया कैरी रिलीज़ किया. ख़ास बात यह है कि, यह अल्बम मल्टी-प्लैटिनम बन गया और इसमें लगातार अमरीकी बिलबोर्ड हॉट 100 के शीर्ष रहे चार गीत शामिल थे.

ये भी पढ़े

जुम्मा चुम्मा पर 'न्यूटन' के ठुमके

आइटम नंबर को लेकर डेज़ी ने कही ये बड़ी बात

न्यू ईयर पर लोगों के ट्रोल्स का शिकार बनी राखी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -