मछली पकड़ने गए युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने किया हंगामा
मछली पकड़ने गए युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने किया हंगामा
Share:

शिवपुरी: देश में लगातार ही अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। जिससे आम आदमी में दहशत बढ़ रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि रन्नौद थाना क्षेत्र के वन रेंज तालाब में मंगलवार रात के समय चार युवक मछली पकड़ने के लिए गए थे, उसी समय जैसे ही उन्होने तालाब में अपना जाल बिछाया। ठीक उसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने कट्टे से फायर कर गोली मार दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। 

सोशल मीडिया पर पिस्टल दिखाने से दो युवक गिरफ्तार

यहां बता दें कि घटना मंगलवार रात करीब 11 से 12 बजे की बताई जा रही है। वहीं बता दें कि गोरेलाल आदिवासी अपने साथियों के साथ नारसिंह चबूतरे के पास तालाब में मछली पकड़ने के लिए गए थे, उसी समय किसी ने कट्टे से फायर कर युवक की हत्या कर दी। गोरेलाल को जिस समय गोली मारी गई, उस समय पानी में बिना कपड़ों के था। वहीं उसके साथी गोली की आवाज सुनते ही मौके से भाग गए। इसके बाद सुबह होते ही परिजनों को सारे घटनाक्रम की जानकारी लगी। जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी लगी, पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को तालाब से बाहर लया गया। 

कान्हा नेशनल पार्क: नर बाघ ने किया हमला, दो शावकों की मौत

बता दें कि यहां इकट्ठे हुए करीब 100 से 150 लोग पीएम करने से मना कर रहे थे। इनकी मांग थी पुलिस पहले हत्यारे को पकड़े। वहीं पुलिस ने जैसे-तैसे समझा बुझाकर शव को पीएम कराने बदरवास भेजा। इसके अलावा पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। मृतक के तीनों साथी पुलिस की हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ हो रही है।

खबरें और भी 

किसान आंदोलन के आगे झुकी सरकार, मुख्यमंत्री और किसान नेताओं के बीच होगी बातचीत

पुलिस को नुकसान पहुंचाने के लिए मलाजखंड के जंगल में नक्सलियों ने लगाए थे लैंडमाइन

सबरीमाला मंदिर: विरोध प्रदर्शन और पुलिस की कार्यवाही के बीच, श्रद्धालुओं की संख्या में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -