एप्पल को फटकार लगाते हुए पूछे गए कई सवाल
एप्पल को फटकार लगाते हुए पूछे गए कई सवाल
Share:

अभी पिछले दिनों एप्पल ने ये स्वीकारा था कि वो अपने आईफोन को स्लो करती है. इसके बाद जिसेक बाद साइंस और ट्रांसपोर्टेशन कमेटी ने कंपनी के CEO टिमकुक को एक लैटर भेजा है जिसमें कंपनी के अपने आईफोन को स्लो किए जाने को लेकर सवाल पूछे गए है. समाचार एजेंसी राउटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी सीनियर सीनेटर जॉन थ्यून ने लैटर में लिखा है कि 'कम्पनी ने यूजर्स के आईफोन में आ रही समस्या को जानने के बावजुद बैटरी की फ्री रिप्लेसमेंट नहीं की. जबकि उपभोगताओं से मांफी मांगते हुए बैटरी की कीमते 79 डॉलर से 29 डॉलर कर दी.

रिपोर्ट के मुताबिक इस लैटर में लिखा गया है कि, 'एप्पल ने आईफोन के शटडाउन को कम करने पर जोर दिया है, लेकिन इससे एक बड़ी संख्या में ग्राहक प्रभावित हुए हैं. कंपनी को लताड़ते हुए कहा कि, 'किसी भी तरह की समस्या आने पर पारदर्शिता से ग्राहकों तक बात पहुंचानी चाहिए ना कि मांफी मांगते हुए बैटरी बेचनी चाहिए.' बताया जा रहा है कि इस लैटर में एप्पल को 23 जनवरी तक का समय दिया गया है, पत्र में पूछे गए सवालों के जवाब देने के लिए.

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में कंपनी ने माना था कि उसने अपने आईफोन में आ रही बैटरी समस्या को ठीक करने के लिए जारी किए गए नए iOS अपडेट के कारण उसके कई आईफोन्स स्लो हो गए हैं.

 

फिर दस्तक देंगे नोकिया के 'आशा' फोन

Oppo F3 की कीमत में हुई भारी कटौती

दुनिया के सबसे बड़े सौर-ताप विद्युत संयंत्र को मिली मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -