मनोहर पर्रिकर के मुख्यमंत्री बनने के साथ, 5 BJP व दो निर्दलीय MLA बनेंगे मंत्री
मनोहर पर्रिकर के मुख्यमंत्री बनने के साथ, 5 BJP व दो निर्दलीय MLA बनेंगे मंत्री
Share:

पणजी: गोवा में नए मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर पर्रिकर के द्वारा कल मुख्यमंत्री पद की शपथ ली जाएगी. इसके साथ ही जानकारी मिली है कि मनोहर पर्रिकर के मुख्यमंत्री बनने के साथ एमजीपी के सुदिन धवलीकर को उपमुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के पांच विधायको व 2 निर्दलीय विधायको को मंत्री बनाया जा सकता है.  जानकारी में बताया गया है कि गोवा में कल शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है, जिसमे मनोहर पर्रिकर नए मुख्यमंत्री के रूप में चुने जायेंगे. 

इससे पहले पर्रिकर ने गोवा के राज्यपाल के सामने अपनी सरकार बनाने का दावा किया था, जिसमे उन्होंने 22 विधायको को अपने साथ होने की बात कही थी. बता दे कि गोवा में कांग्रेस को 17 सीटें मिली तो वही BJP ने 13 सीटें हासिल की. 40 सीटों वाले गोवा में सरकार बनाने के लिए 21 विधायकों का समर्थन जरुरी है. जिसमे निर्दलीय विधायको ने भाजपा को समर्थन देने की बात कही है. 

भाजपा और कांग्रेस के अलावा 10 विधायकों में 3 निर्दलीय, 3 महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी, 3 गोवा फॉरवर्ड पार्टी और 1 राकांपा से है. जिसमे अन्य दलों द्वारा भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया गया है. जिसमे मनोहर पर्रिकर के मुख्यमंत्री बनने के साथ एमजीपी के सुदिन धवलीकर को उपमुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी के पांच विधायको व 2 निर्दलीय विधायको को मंत्री का पद दिया जा सकता है. 

मनोहर पर्रिकर कल CM पद की लेंगे शपथ, रक्षा मंत्री के पद से दिया इस्तीफा

देश भर में हर्षोल्लास से मन रहा होली पर्व, PM मोदी ने दी बधाई

मणिपुर में भी बन सकती है BJP की सरकार, विधायको ने की राज्यपाल से मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -