सेंचुरियन में ही मनीष ने लगाया था भारतीय क्रिकेट का पहला टी-20 शतक
सेंचुरियन में ही मनीष ने लगाया था भारतीय क्रिकेट का पहला टी-20 शतक
Share:

हाल ही में बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में मनीष पांडे ने भारतीय पारी को जबरदस्त गति प्रदान की थी. यह मुकाबला सेंचुरियन के सुएरस्पोर्ट्स मैदान में खेला गया था. जिसमे मनीष पांडे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पहले 33 गेंदों में अपने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का दूसरा अर्द्धशतक पूरा किया. साथ ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर कुल 98 रन की साझेदारी भी की. 

मनीष ने नाबाद रहते हुए इस मैदान पर कुल 48 गेंद में 79 रन की पारी खेली. सेंचुरियन के इस मैदान पर मनीष इससे पहले अपने टी-20 करियर का पहला शतक भी पूरा कर चुके हैं. मनीष पांडे ने इसी मैदान पर यह कारनामा 9 साल पहले किया था. मनीष ने तब IPL के दूसरे सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए टी-20 में पहला शतक बनाया था. पांडे का यह शतक किसी भी भारतीय खिलाड़ी द्वारा टी-20 क्रिकेट में लगाया गया पहला शतक था. 

मनीष ने हाल ही में दूसरे टी-20 मैच के बाद कहा था कि, ''मैं यहां खेलने का इंतजार कर रहा था. वनडे में मुझे यहां मौका नहीं मिला. लेकिन, टी-20 में मुझे अवसर दिया गया.'' मनीष ने आगे कहा कि, यह पिच मेरे लिए काफी सही हैं. मुझे आज भी याद है मैंने यहां आज से 9 साल पहले टी-20 में शतक जड़ा था. 

किसने कहा रोहित शर्मा को मिस्टर कंसिस्टेंटली इंकंसिस्टेंट

टीम को लेकर मनीष पांडे का बड़ा बयान

ICC ने दिया कनाडा क्रिकेट को बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -