ब्राह्मण समाज ने 'झाँसी की रानी' को दी राहत
ब्राह्मण समाज ने 'झाँसी की रानी' को दी राहत
Share:

पहले 'पद्मावत' और अब 'मणिकर्णिका' दोनों ही फिल्में काफी विवादित हैं. जैसे तैसे पद्मावत का विवाद खत्म हुआ है लेकिन इसी के बाद कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' पर ब्राह्मण समाज ने धावा बोल दिया है. ब्राह्मण समाज का यही कहना है कि फिल्म निर्माता ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गयी है. फिल्म को लेकर ब्राह्मण समाज कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहा है. अब ये सब देखकर तो ऐसा लगता है हर फिल्म पर विवाद करना चलन में आ गया है.

लेकिन अब खबर आयी है कि ब्राह्मण समाज इस विरोध को रोकना चाहता है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने एक प्रेस कांफ्रेंस रखी थी जिसमे ‘सर्व ब्राह्मण समाज’ के सदस्य भी मौजूद थे. इस कांफ्रेंस में ये बात हुई कि मेकर्स ने समाज को लिखित में ये कह दिया है कि फिल्म में इतिहास का किसी भी से छेड़छाड़ नहीं की गयी है. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है, फिल्म में अंग्रेजों के साथ किसी भी तरह का रोमांटिक सीक्वेंस या ड्रीम सीक्वेंस नहीं है.

वहीँ ‘ब्राह्मण समाज’ के नेशनल प्रेसिडेंट सुरेश मिश्रा ने अपने इस विरोध को अंत करने का फैसला ले लिया. अब उम्मीद है आगे भी कोई परेशानी नहीं आएगी फिल्म के साथ और फिल्म अपना कमाल दिखा पायेगी.

Gully Boy : पहले लुक में काफी उदास दिखे रणवीर और आलिया..

पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -