रेमो के साथ काम करना चाहता हूँ : माणिक
रेमो के साथ काम करना चाहता हूँ : माणिक
Share:

फाइनल में हैरतंगेज एरियल एक्ट से सबको हैरान कर 'इंडियाज गॉट टैलेंट-6' का ख़िताब अपने नाम करने वाले माणिक पॉल की इच्छा डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ काम करने की है. माणिक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता की एक आतंकवादी हमले में मौत हो गई थी. माणिक की मां एक टी-स्टॉल चलती है जिससे घर का गुजारा चलता है. इसलिए इंडियाज गॉट टैलेंट के विनर बनने का माणिक का सफर आसान नहीं रहा. माणिक ने कहा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यह शो जीत गया हूं.

मैं हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का ख्वाब देखता आया हूं. यह शो जीतने के बाद मुझे लगता है कि मेरा ख्वाब अब पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा, 'मैं रेमो सर का बहुत बड़ा फैन हूं. मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा खुशी का पल वो था, जब रेमो सर ने मेरी तारीफ की थी. उन्होंने मुझे बिलकुल अपने जैसा ही बताया था. तब मैं अपने आप पर संयम नहीं रख पाया और मेरी आंखों से आंसू चालक पड़े.

अब मणिक की ख्वाहिश रेमो डिसूजा के साथ काम करने की है. वह कहते हैं, मैं रेमो सर के साथ कोई फिल्म करना चाहता हूं. मैं नहीं जानता कि उन्हें मेरे शो जीतने के बारे में जानकारी मिली है या नहीं. लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि यह बात जानकर उन्हें बहुत खुशी होगी. माणिक को शो जीतने पर ट्रॉफी, एक कार और पचास लाख रुपये की राशि मिली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -