इस टीवी एक्ट्रेस की तस्वीर देखते ही लोगों ने कहा- 'आगे कुछ नहीं है क्या'
इस टीवी एक्ट्रेस की तस्वीर देखते ही लोगों ने कहा- 'आगे कुछ नहीं है क्या'
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी बोल्डनेस दिखाई है और उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है I am so excited for all of the good things to come #happysunday #happyeveryday #sunandsand आप सभी को बता दें कि मंदाना अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और कई बार उनकी सेक्सी फोटो ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. हाल ही में जो तवसिर उन्होंने शेयर की है वह बिकिनी में है. जी हाँ. मंदाना ने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है जिसमें उनके फिगर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मंदाना के चेस्ट को उनके फैंस फ्लैट कह रहे हैं और सभी का कहना है कि उनके पास कुछ है ही नहीं. मंदाना की तस्वीर देखकर एक यूजर ने लिखा है आपके बूब्स कहां गए.? वहीं एक यूजर ने लिखा है सोनम कपूर की दीदी. इसी तरह एक और यूजर ने लिखा है 'तुम्हारे आगे तो कुछ भी नहीं है' इसी तरह के लाखो कमेंट्स हैं कुछ अच्छे और कुछ बुरे. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि मंदाना करीमी इस फोटो में बिकिनी पहने सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि मंदाना करीमी ने हाल ही में #Metoo कैंपेन के जरिए डायरेक्टर साजिद खान और उमेश घाडगे पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए थे और कई एक्ट्रेस ने उनका साथ दिया था.

#Metoo: अब इस टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उन्होंने ऑफिस बुलाकर मेरे साथ..'

दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी ने फिर दिखाया अपना सेक्सी लुक

ये है मोहब्बतें की टीम पर दिखा लाल रंग का खुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -