भोपाल एयरपोर्ट पर बैग में 50 कारतूस के साथ मिला शख्स
भोपाल एयरपोर्ट पर बैग में 50 कारतूस के साथ मिला शख्स
Share:

भोपाल : मध्यप्रेदश की राजधानी भोपाल एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई जा रहे एक यात्री के बैग से 50 कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया. लेकिन जब पुलिस को उस शख्स के पास रिवाल्वर का ऑल इंडिया का लायसेंस मिला तब पुलिस ने उससे पूछताछ की और फिर उसे छोड़ दिया गया. लेकिन बैग में कारतूस ले जाने के कारण उन्हें अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी.

गांधीनगर थाना के एसआई लईक खान का कहना है कि जिस शख्स के पास कारतूस मिले वह अरेरा कॉलोनी निवासी मनीष व्यास है और अपने काम के सिलसिले में बैंगलोर जा रहे थे. इसी वजह से उन्होंने मुंबई तक के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट ली, जहाँ चेकिंग के दौरान उनके बैग से कारतूस मिले तो एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचित किया और मनीष को अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी.

मनीष के बैग से तलाशी के दौरान एक डिब्बे में कतारबद्ध 50 नग कारतूस 0.22 एमएम के मिले. वहीं पूछताछ में पता चला की मनीष के पास ऑल इंडिया लायसेंसी रिवाल्वर है और यह कारतूस उसी के हैं. मनीष ने कहा कि जल्दी-जल्दी में वह कारतूस का डिब्बा निकालना भूल गए इसके अलावा मनीष ने पुलिस को अपना लायसेंस भी दिखाया. पुलिस ने संतुष्ट हो कर मनीष को छोड़ दिया.

एक और आश्रम हुआ दागदार

उज्जैन के पेट्रोल पंप से ढाई लाख की लूट

बदले की आग ने ली होमगार्ड की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -