चार महीने के बछड़े को एक युवा ने बनाया हवस का शिकार, हुई मौत
चार महीने के बछड़े को एक युवा ने बनाया हवस का शिकार, हुई मौत
Share:

आजकल रेप के लिए लोग जानवरों को भी नहीं छोड़ रहे हैं और रेप करने के लिए लोग जानवरों को भी बेरहमी से अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा मामला लखनऊ से सामने आया है जहाँ यौन अपराध हुआ है. इस मामले में एक युवा ने चार महीने के बछड़े का रेप किया है जी हाँ और इस दौरान बछड़े को गंभीर चोटें आ गईं जिसके कारण उसकी मौत हो गई. दरअसल यह घटना बाघपत के तिलवाड़ा गांव कि है जहाँ एक युवक ने अपनी हवस का शिकार एक बछड़े को बना लिया.

आने वाली खबरों के अनुसार बीते शनिवार को बछड़े की मौत हो गई है और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और 429 के तहत शिकायत दर्ज की. इस घटना को जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया और इस विचित्र घटना के बाद इलाके के हिंदू समूह ने युवा की गिरफ्तारी की मांग शुरु हो चुकी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'आरोपी के परिवार का कहना है कि वह नाबालिग है और आरोपी युवा की वास्तविक उम्र का पता चिकित्सीय जांच के बाद चलेगा इस वजह से अभी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है.'

वहीं एक सरकारी पशु चिकित्सक ने बछड़े के मृत शरीर की जांच करने के बाद बताया कि 'उसकी मौत आंतरिक चोटों की वजह से हुई है.' अब सभी को अंतिम रिपोर्ट का इंतजार है जो जल्द ही आ जाएगी.

झाड़-फूंक करवाने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप

साली छू रही थी जीजा के निजी अंगों और फिर बनाने लगी संबंध लेकिन...

हनीमून पर पति ने पत्नी से कहा- 'कपड़े उतारो मेरे दोस्त को सब देखना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -