विडियो :अनोखे अंदाज़ में हुई गंगा आरती, नहीं देखी होगी कभी
Share:

भारत के लोगों में भगवान के प्रति आस्था देखी जा सकती है जो हर शख्स में होती है. भारतीय भगवान के प्रति अपनी भक्ति दिखाने से पीछे नहीं हटते. जहां उन्हें मौका मिलता है वो अपनी श्रद्धा भक्ति को एक अलग रूप में सामने ले आते हैं. ऐसे ही गंगा आरती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो बेहद ही अद्भुत है और यकीन है आपने ऐसी आरती कभी नहीं देखी होगी.

सोशल मीडिया पर भारत के प्रधानमंत्री का गंगा आरती का वीडियो भी वायरल हुआ था. वाराणसी की उस आरती में जापान के प्रधानमंत्री शिंज़ो अाबे भी शामिल थे, और यही मीडिया में हैडलाइन बन गई थी. इनके बाद एक और अनोखी आरती का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं इस शख्स है जो गंगा मैया की आरती करना शुरू करता है लेकिन करते-करते वो कुछ ऐसा कर देता है कि सब देखते रह जाते हैं. अपने इसी अनोखे तरीके से वो वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखाया गया है एक आदमी आरती करता है और देखते ही देखते वो हवा में ऊपर हो जाता है. दरअसल, वो एक फ्लायबोर्ड या होवरबोर्ड के सहारे आरती करता है और हवा में कुछ ऊंचाई तक चला जाता है. इसी फ्लायबोर्ड पर आराम से खड़े हो कर आरती करते हुए दिखाई दे रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है कहाँ का है ये वीडियो जो इतना वायरल हो रहा है.

अमेरिकी ने जब बोली इंग्लिश के साथ पंजाबी

अनोखा कैफ़े जहाँ शेर के सामने परोसा जाता है खाना

दुनिया का खास है ये सबसे छोटा आइलैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -