रात में बहन प्रेमी संग कर रही थी यह काम, भाई को आया गुस्सा और फिर...
रात में बहन प्रेमी संग कर रही थी यह काम, भाई को आया गुस्सा और फिर...
Share:

उत्तर प्रदेश से आए दिन रेप, चोरी, हत्या के मामले सामने आते रहते है. ऐसे में हाल ही में वहां के प्रतापगढ़ जिले में एक बहुत ही गंभीर मामला सामने आया है जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी. यहां पर समाज में अपनी झूठी शान दिखाने के लिए एक भाई ने अपनी बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. आप सभी को बता दे की यह मामला प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली क्षेत्र का है. खबरों की मानें तो जिले में झूठी शान की खातिर हत्या के एक मामले में एक व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग से नाराज होकर अपनी बहन की कथित रूप से डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

जिस थाने में इस बात की रिपोर्ट लिखवाई वहां की पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली स्थित राजगढ़ गांव निवासी राम किशोर की बेटी अनीता देवी (27) का मुन्ना उर्फ जितेन्द्र कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसका भाई अशोक इस रिश्ते विरडोह कर रहा था. बीते बुधवार देर शाम अशोक ने अनीता और जितेन्द्र को बात करते देख लिया और इस बात से गुस्से में आकर उसने दोनों को डंडे से पीट-पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. उसके बाद दोनों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अनीता की हालत खराब होते देख उसे इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

खबर की मानें तो वहां ले जाते वक्त देर रात उसकी मौत हो गई. आप सभी को बता दें कि जितेन्द्र अभी जीवित है और उसका जिला अस्पताल में इलाजस चल रहा है. वहीं पुलिस ने मृतका के पिता राम किशोर की तहरीर पर अशोक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच भी हुरु कर चुके है.

उसके कपडे उतारकर उसे घुमाया फिर जननांगों में डाला मिर्च पाउडर

शादी के कुछ दिन बाद ही महिला ने की आत्महत्या

छोटी सी बहस पर प्रेमिका ने चाकू से किए प्रेमी पर 5 वार, वीडियो बनाते रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -