अपने ही कटे हुए पैर को पकाकर दोस्तों के साथ खा गया ये शख्स
अपने ही कटे हुए पैर को पकाकर दोस्तों के साथ खा गया ये शख्स
Share:

अमेरिका की बड़ी ही अजीबो-गरीब खबर मिल रही है. खबर पढ़ने पहले ही आपको बता दें, भारतीय स्टाइल में आप खुद का नाक मुंह बनाने से रोक नहीं पाएंगे. अमेरिका के रहने वाले एक शख्स ने हाल ही में रेडिट नाम की वेबसाइट पर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. IncrediblyShinyShart नाम के इस यूजर ने रेडिट पर कहा कि उसने खुद के कटे हुए पैर को पकाकर खाया. 

इस यूजर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि दो साल पहले सड़क हादसे में उसका एक पैर बुरी तरह से डैमेज हो गया था. पूरे बॉडी को सेप्टिक से बचाने के लिए ऑपरेशन कर पैर को काटना पड़ा. ऑपरेशन के बाद उन्होंने डॉक्टर से अपना पैर मांग लिया था. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद हॉस्पिटल ने युवक को एक बैग में पैर भी दे दिया. 

पैर को घर ले जाकर इस शख्स ने इसे फ्रीज में रख दिया और तीन हफ्तों के बाद अपने दोस्तों को फोन कर पूछा कि "क़ानूनी तौर पर इंसान का मांस खान चाहोगे?" बदले में दोस्तों ने भी हाँ में उत्तर दिया और घर पहुंच गए. शख्स ने अपने ही पैर को पीस में काटकर उसको मसालों के साथ बनाकर अपने दोस्तों को सर्व किया वहीं इस शख्स के 11 दोस्तों ने इसे खाकर प्रतिक्रियाएं भी दी. 

सपना चौधरी के गाने पर इन तीन यारों ने लगाए शानदार ठुमके

ट्रैफिक से परेशान इस इंजीनियर ने लिया घोड़े का सहारा, हुआ वायरल

शिवराज ने भीड़ से 2000 हजार का नोट लिया और जेब में रख लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -