सांप को पसंद आई महिला की लिंगरी देखें फिर क्या हुआ
सांप को पसंद आई महिला की लिंगरी देखें फिर क्या हुआ
Share:

सांप एक ऐसी प्रजाति है जिससे हर कोई डरता है. ये कब कहाँ चले जाएँ कुछ कह भी नहीं सकते और आपको नुकसान भी पहुंचा दें. ऐसे ही कई बार हमने सुना है कि बड़े-बड़े सांप घर में घुस जाते हैं और हलचल मचा देते हैं. उन्हें पकड़ने के लिए फिर सर्पमित्र को बुलाना पड़ता है जो उसे संभाल पाते हैं. वैसे ही अापने सांप को जीवजंतुओं को खाते हुए देखा होगा लेकिन कभी किसी महिला के कपड़े खाते हुए नहीं देखा होगा. आज ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

दरअसल, ये मामला थाईलैंड के ऊबोन रतचथनी शहर का है जिसे एक 35 साल के आदमी सक्दा लासादा ने देखा. उन्होंने ये देखा कि एक बहुत ही लम्बा सांप है जो उनके कमरे में घुस गया है और उनकी पत्नी की लिंगरी को निगलने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह ये हरे रंग का सांप कमरे में गया और अलमारी से लिंगरी को खींचा और उसे खाने लगा. ये देखकर लसादा भी हैरान रह गए और उन्हें समझ में नहीं आया कि वो क्या करें. लेकिन उन्होंने तुरंत ही इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इसी के साथ लासादा ने हिम्मत दिखाई और सांप को पकड़कर खींचना शुरू किया, जिसकी वजह से सांप के मुंह में से लिंगरी बाहर आने लगी और सांप को बैग में बंद कर दिया और उसे बाहर छोड़ आया. लसादा बताते है कि लिंगरी सांप का खाना नहीं है अगर वो उसे खा लेता तो उसे परेशानी होती इसलिए उन्होंने उसे बाहर निकाला और सांप को घर से बाहर कर दिया.

ये भी पढ़ें..

जानिए कैसे बनता है भयानक ज्वालामुखी देखें वीडियो

300 मगर मौत के घाट, जानिए क्या रही बात

बार्बी कपल बनने की चाहत में किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -