बस में पत्नी के साथ शराबी युवक करने लगा गन्दी हरकते, पति ने रोका तो...
बस में पत्नी के साथ शराबी युवक करने लगा गन्दी हरकते, पति ने रोका तो...
Share:

आए दिन अपराध की घटनाए सामने आ रहीं हैं. ऐसे में आज जो मामला सामने आया है वह लखनऊ के बागपत जिले का है. जहाँ बीते गुरूवार की शाम करीब 7 बजे खेकड़ा नगर निवासी पति-पत्नी दिल्ली से बस में सवार होकर खेकड़ा लौट रहे थे. इस दौरान बस में इलाके का ग्राम सांकरौद निवासी एक युवक भी सवार हो गया और खबरों के अनुसार उस युवक ने शराब पी रखी थी और वह शराब के नशे में धूत था. बताया जा रहा है उसने नगर निवासी महिला के साथ चलती बस में छेड़छाड़ शुरू कर दी और गन्दी हरकते करने लगा.

इस दौरान महिला के पति ने जब विरोध किया तो शराबी युवक ने उनके साथ गाली गलौच की और साथ ही वहीं बस में मारपीट करना शुरू कर दिया. इसके बाद बस में सवार अन्य यात्रियों ने बीच बचाव कर दोनों पक्ष को शांत कराया और जब बस दिल्ली सहारनपुर हाईवे स्थित पाठशाला पुलिस चौकी पर पहुंची तो बस चालक ने पीड़ित के कहने पर बस को पुलिस चौकी पर रोक दिया.

इसके बाद पीड़ित दंपति ने पाठशाला पुलिस चौकी पर शराबी युवक के खिलाफ शिकायत दी और पुलिस ने वहीं से शराबी युवक को पकड़कर हिरासत में ले लिया. बाद में इस मामले में पुलिस जांच की जिसके बाद मामला सही निकला और अब युवक के खिलाफ आगे की कार्रवाई हो रही ही.

घर में बनाएं स्वादिष्ट प्याज के समोसे

नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की

ऐसे करें सेक्स तो नहीं होगी विर्जिनिटी लूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -