अपने कुत्ते को स्टाइलिश बनाने के लिए ये खर्च करते है लाखो डॉलर्स
अपने कुत्ते को स्टाइलिश बनाने के लिए ये खर्च करते है लाखो डॉलर्स
Share:

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जिन्हे पालतू जानवर पालने का शौक होता हैं. अधिकतर लोग कुत्ता पालते हैं और आप कई लोगो के घर में ज्यादातर कुत्ते ही पले हुए देखेंगे. ऐसे में आज हम जहाँ की बात कर रहे हैं वह जगह हैं बीजिंग. जी हाँ, बीजिंग जहाँ पर एक व्यक्ति अपने कुत्ते को दुनिया का सबसे स्टाइलिश कुत्ता मानता हैं और उसे सजाने के लिए (15,000+ US dollars) खर्च करता हैं. उस कुत्ते के मालिक का नाम Kevin Chan हैं जो यह मानता हैं कि उसके पास दुनिया का सबसे स्टाइलिश डॉग हैं.

Kevin Chan हर हफ्ते 6-8 घंटे पाने कुत्ते को सवांरने में निकाल देते हैं और इसके लिए वह हर हफ्ते (15,000+ US dollars) खर्च करते हैं. Kevin का कहना हैं कि यह डॉग उनके लिए उनके घर के सदस्य जैसा हैं और अपने घर के लोगों को वह हमेशा ही सुंदर दिखाने की कोशिश करते हैं यही वजह हैं कि वह अपने डॉग (Afghan Hound AJ Nirvana Battle) को भी सबसे खूबसूरत ही दिखाना चाहते हैं.

Battle को हर दिन सजाने के लिए हर 7 से 10 दिन में नहलाया जाता हैं. केविन अपने डॉग से बहुत प्यार करते हैं इसी वजह से वह उसपर जमकर पैसा खर्च भी करते हैं. हर महीने अपने डॉग के नहाने में वह 700 US डॉलर्स से अधिक खर्च कर देते हैं. आप सभी को बता दें कि केविन एक मार्केटिंग डायरेक्टर हैं और अपने डॉग की तस्वीरें लेने का उन्हें बहुत शौक हैं.

घर की गुलाबी रौनक रूह अफ़ज़ा सिर्फ शरबत नहीं दवाई भी है...

तैमूर से बेपनाह चाहत रखने वाले टीवी चैनल की हुई ट्वीटर पर बेइज्जती


जब लड़के क्लिक करवाते हैं लड़कियों की तरह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -