ब्राह्मण सम्मेलन के जरिये ममता बनर्जी देगी जवाब
ब्राह्मण सम्मेलन के जरिये ममता बनर्जी देगी जवाब
Share:

जातिगत वोट बैंक को खंगालने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीरभूम में अगले महीने ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित कर सकती हैं. इसे ममता सरकार के सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड की तरह देखा जा रहा है. जिस तरह भारतीय जनता पार्टी का जनाधार लगातार राज्य में बढ़ रहा है, उसकी काट निकालते हुए ममता बनर्जी ने ये फैसला लिया है. बीरभूम जिले के टीएमसी हेड अनुब्रतो मंडल ने कहा कि 6 जनवरी को बूथ सम्मेलन होगा, 8 जनवरी को पुरोहित सम्मेलन होगा. इसके अलावा 15 जनवरी को मुस्लिम कांफ्रेंस भी की जाएगी.

बताया जा रहा है कि ब्राह्मण सम्मेलन में करीब 15,000 ब्राह्मण हिस्सा लेंगे, और पूजा-पाठ करेंगे. हर ब्राह्मण को एक गीता, शॉल और रामकृष्ण परमहंस-शारदा मां की तस्वीर दी जाएगी.  गौरतलब है कि इससे पहले गुजरात के चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मंदिर-मंदिर माथा टेका था. जिसे कांग्रेस का सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड माना गया था, जिसका कांग्रेस को चुनाव में फायदा भी मिला. और पार्टी की राज्य में सीटें बढ़ीं.

आपको बता दें कि अप्रैल महीने में बीरभूम में ही हिंदू जागरण मंच के द्वारा हनुमान जयंती पर जुलूस निकाला था. जिसमें लाठीचार्ज हुआ था, और बवाल हुआ था. हिंदू जागरण मंच के सैकड़ों कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारों के साथ सड़कों पर उतर आए. हालांकि पुलिस ने उन्हें जुलूस की इजाजत नहीं दी थी.

 

 

एंटी-बीजेपी मोर्चा का अखिलेश ने किया समर्थन

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने पकड़ा नकली सोना

खजाने की तलाश में किले में खुदाई जारी

अहमद पटेल और उनके परिवार पर ED ने कसा शिकंजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -