एनडीए से टीडीपी के अलग होने से ममता खुश
एनडीए से टीडीपी के अलग होने से ममता खुश
Share:

कोलकाता : टीडीपी के एनडीए से गठबंधन से बाहर आने के फैसले से टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बहुत खुश हैं.उन्होंने टीडीपी के फैसला का स्वागत कर कहा कि देश को तबाही से बचाने के लिए टीडीपी जैसे फैसले लेने की जरूरत है . ममता ने सभी विपक्षी दलों से अत्याचार, आर्थिक आपदाओं और राजनीतिक अस्थिरता के खिलाफ मिलकर काम करने का आह्वान किया.ममता बनर्जी ने यह बात ट्वीट करके कही.

उल्लेखनीय है कि टीडीपी के एनडीए से गठबंधन तोड़ने के बाद से पूरा विपक्ष एकजुट होने की तैयारी कर रहा है.टीडीपी द्वारा सोमवार को केंद्र सरकार के खिलाफ लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव का भी ममता बनर्जी ने समर्थन किया है. इस संदर्भ में अन्य विपक्षी दल भी एकत्रित हो रहे है. लोक सभा चुनाव 2019 से पहले विपक्ष अपनी एकता के बलबूते पर मोदी सरकार को चुनौती देना चाहता है.

बता दें कि टीडीपी सांसद थोटा नरसिम्‍हन का बयान में कहा गया है कि हमारी पार्टी संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश करेगी. गौरतलब है कि टीडीपी सोमवार को संसद में अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश करने की तैयारी में है और इसको लेकर उसे कई विपक्षी पार्टियों का समर्थन भी मिल गया है. हालाँकि विपक्ष की इस कवायद से मोदी सरकार इसलिए निश्चिन्त है, क्योंकि लोक सभा में उसे बहुमत प्राप्त है.

यह भी देखें

125 स्कूलों को बंद करने के फैसले पर भाजपा का कड़ा विरोध

संघ समर्थित निजी स्कूलों के खिलाफ ममता सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -