मॉर्डन समय की मॉर्डन 'महाभारत'
Share:

डेल्ही बैली' जैसी फिल्म निर्देशन कर चुके अक्षय वर्मा की बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता के अभिनय से सजी शॉर्ट फिल्म 'मामाज ब्यॉज' को दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अक्षय 'महाभारत' का अपना संस्करण 'मामाज ब्यॉज' लेकर आए हैं जो काफी बेहतरीन है. खासतौर से इसमें मरबूम रजाक खान द्वारा निभाई गई भूमिका बेहद अच्छी है. मरबूम ने शकुनी मामा की भूमिका निभाई है. यह एक शॉर्ट फिल्म है, जिस पर कई लोगों को आपत्ति भी हो सकती है, क्योंकि उन्होंने महाभारत के बहुपति प्रथा पर निशाना साधा है.

और महाभारत की इस लघु फिल्म पर विवाद होने की पूरी संभावना है. यह फिल्म अर्जुन (अमोल पारेसकर) द्वारा द्रौपदी को शादी कर घर लाने से शुरू होती है. वही कुंती (नीना गुप्ता) रसोई में टिंडे पका रही होती है. द्रौपदी का किरदार अदिति राव हैदरी ने निभाई है जो बेहद खूबसूरत दिखती है.

जब सभी पांडव शादी को तैयार हो जाते हैं तो भीम (अरुणोदय सिंह) द्रौपदी को जिम में देखकर सेक्स के लिए कुछ ज्यादा ही व्याकुल हो जाता है. युद्धिस्ठिर की भूमिका अक्षय ओबेरॉय ने सहदेव की जिम सार्भ, नकुल की विवान शाह ने निभाई है. कुल मिलकर फिल्म काफी बेहतरीन है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -