प्रिया प्रकाश से ज्यादा सुन्दर है मलयालम की ये अभिनेत्रियां
प्रिया प्रकाश से ज्यादा सुन्दर है मलयालम की ये अभिनेत्रियां
Share:

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की कोई भी अभिनेत्री हो कहीं ना कहीं सुर्खिया बटोर ही लेती है। इन दिनों मलयालम अभिनेत्री प्रिया के काफी चर्चे है सभी उसी के दीवाने हो चुके है। प्रिया के एक सीन ने काफी हल्ला मचा दिया है और सभी को उसका दीवाना बना दिया है लेकिन मलयालम इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है। आइए आज बताते है उनके बारे में।

1. नयनतारा - इन्हे आप सभी ने कई हिट फिल्मो में देखा होगा ये अपनी हॉटनेस की वजह से काफी मशहूर है। मलयालम की कई हिट फिल्मो में ये नजर आ चुकी है जैसे 'बॉडीगार्ड', 'रप्पाकल' और 'भास्कर दी रास्कल' आदि।

2. प्रियामणि - मलयालम फिल्म 'सत्यम', 'Otta Nanayam' 'Thirakkatha' में आप सभी ने इन्हे देखा ही होगा अपनी सेक्सी तस्वीरों से आए दिन ये सुर्ख़ियों में रहीं है। इन्हे हिंदी फिल्मो में भी देखा जा चुका है।

3. ममता मोहनदास - 'रेस', 'मुसाफिर' और 'पैसा-पैसा' फिल्मो में नजर आई ममता वाकई में काफी खूबसूरत है और ये सिंगिंग भी करती है।

4. भावना - इन्हे बहुत ही कम फिल्मो में देखा गया है और शादी के बाद तो इन्होने एक भी फिल्म नहीं की। अपनी हॉट अदाओं से ये एक प्रोड्यूसर को दीवाना बना चुकी है और फिर उसी से शादी कर चुकी है।

5. ईशा तलवार - इन्हे आप सभी ने 'बैंगलोर डेज', 'क्रॉस रोड', और 'भास्कर दी रास्कल' में देखा होगा इनकी अदाए तो प्रिया प्रकाश से भी ज्यादा कातिलाना है वाकई में ये काफी सेक्सी और बोल्ड है।

यह भोजपुरी गाना भरेगा होली में नए रंग

Video : आर्मी वालों के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखे अल्लू अर्जुन

इस तमिल अभिनेत्री के आगे फ़ैल है हर बॉलीवुड अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -