लॉस एंजेलिस में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं बदनाम मुन्नी
लॉस एंजेलिस में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं बदनाम मुन्नी
Share:

बॉलीवुड की मुन्नी कही जाने वाली मलाइका अरोरा इन दिनों लॉस एंजेलिस में हॉलीडेज एन्जॉय करने में लगी हुई हैं. जी हाँ, इन दिनों मलाइका अकेले ही लॉस एंजेलिस में में जमकर एन्जॉय कर रही हैं और वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर रही हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही हॉट और सेक्सी तस्वीरों को अपलोड किया है जिन्हे देखते ही आप उनके फैन बन जाएंगे.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मलाइका के 5.4m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए मलाइका इन दिनों हॉलीडेज की तस्वीरों को शेयर करने में लगी हुई हैं. आप सभी को बता दें कि मलाइका की हर तस्वीर एक अलग ही अंदाज में क्लिक करवाई गई है वह अपनी हर तस्वीर में सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है Riding Angels Flight just like in La La Land. City of Stars! @discoverLA

आपको पता  ही होगा कि अपने पति अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है कुछ समय पहले ही मलाइका ने अर्जुन की तस्वीर भी लाइक की हैं जो उन्होंने शेयर की. फिलहाल मलाइका किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं और वह इन दिनों केवल मस्ती से हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं.

भाईजान और अर्जुन कपूर के बीच जारी है कोल्ड वॉर

मलाइका को छोड़ अब इस लड़की संग रंगरलिया मना रहे हैं अरबाज

गोवा में हॉलिडे मना रही हैं सलमान खान की एक्स-भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -