दिवाली पर अप्सरा की तरह दिख रहीं थीं मलाइका, आप भी देखते ही रह जाएंगे
दिवाली पर अप्सरा की तरह दिख रहीं थीं मलाइका, आप भी देखते ही रह जाएंगे
Share:

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस मलाइका अरोरा आए दिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. वह भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकर फैशन के मामले में किसी को भी मात देने में पीछे नहीं हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का फैशन आईकॉन भी कहा जाता है. देखा जाए तो मलाइका बहुत कम मूवी में दिखी हैं लेकिन आयटम सॉन्ग पर डांस के लिए अलग ही पहचान रखती है. हाल ही में मलाइका ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है.

इस तस्वीरों में आप देख सकते हैं मलाइका बिल्कुल अप्सरा की तरह लग रही हैं. मलाइका ने दिवाली के मौके पर मलाइका ने पीले रंग की साड़ी के साथ ग्री कलर की ज्वैलरी में खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में उनका फिगर बिल्कुल परफैक्ट लग रहा हैं. आपको बता दें मलाइका के इस हॉट फिगर का राज है जिम. जी हां,मलाइका कभी भी अपना जिम नहीं छोड़ती है. वह ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही ऑउटफिट में कातिलाना नजर आती हैं.

मलाइका आए दिन अपने हॉट फोटो के कारण सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं. गौरतलब है मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसा कहा जाता है कि मलाइका का तलाक भी इस वजह से ही हुआ था.

शादी की खबरें हो रही सच, फिर डिनर डेट पर साथ दिखे अर्जुन मलाइका

दिवाली पार्टी में मलाइका ने इस कदर बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, देखकर सभी हुए हैरान

तो इस महीने करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन शादी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -