मक्कल निधि मैयम, हासन की राजनीतिक पारी शुरू
मक्कल निधि मैयम, हासन की राजनीतिक पारी शुरू
Share:

दक्षिण के महानायक कमल हासन की राजनीतिक पार्टी के लिए लम्बे समय से कयास लगाए जा रहे थे, जिसकी आधिकारिक घोषणा अब जाकर हो चुकी है. जी हाँ मदुरै की धरती से साउथ फिल्मों के स्टार कमल हासन ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर दिया. हासन की पार्टी का नाम मक्कल निधि मैयम है. 

पार्टी के नाम के साथ ही उन्होंने पार्टी का झंडा भी जारी कर दिया है. हजारों की तादाद में मौजूद लोगों के बीच सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी पार्टी के नाम का ऐलान किया. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती भी मंच पर मौजूद रहे. शाम में कार्यक्रम के भव्य आयोजन से पहले हासन का मनामदुरई, परमाकुडी और रामनाथपुरम में जनसभाओं को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है.

इससे पहले वह बुधवार सुबह सात बजे से ही एक यात्रा निकाल रहे हैं. अपनी तीन दिवसीय यात्रा को कम करके एक दिन का करने के बाद हासन ने कहा है कि वह 15-20 दिन बाद फिर से यात्रा पर निकलेंगे. सुपरस्टार कमल हासन पार्टी की घोषणा से पहले पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के रामेश्वरम स्थित पैतृक घर पर गए और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की. यहां पूर्व राष्ट्रपति के परिजनों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

हासन की पार्टी को लेकर मोइली का बयान

हेलीकाप्टर से ज्योतिरादित्य का भाषण सुनते शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -