इन महिलाओ से दोस्ती करना मतलब मुसिबत को गले लगाना जैसा है
इन महिलाओ से दोस्ती करना मतलब मुसिबत को गले लगाना जैसा है
Share:

मानव का शरीर पंचतत्वों से मिलकर बना हैं और शरीर पर मौजूद हर आकृति उसके बारे में कुछ न कुछ कहती है। आमतौर पर लोगों के मन मे यही सवाल पैदा होते रहता है कि आखिर सामने वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व कैसे पहचाने? क्या वह सही है या गलत? और भी कई सारे सवाल है जो मानव मस्तिष्क के अन्दर उत्पन्न होते रहते हैं। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही सवालो के जवाब लेकर आये हैं जो आपके आधे से ज्यादा सवालों के जवाब तो वैसे ही दे देगे। यहां पर हम जानेंगे कि महिलाओं कि शारीरिक हरकत शास्त्र के मुताबिक उन्हे कैसा बंया करती है। तो चलिए पहचानते हैं ऐसी महिलाओं को जिन पर भरोसा करना मतलब मुसिबत को गले लगाने जैसा है।

ऐसी महिलाएं जिनका ललाट यानि माथा लंबा होता है तो वह अपने देवर के लिए अशुभ होती हैं, जिन महिलाओं का पेट लंबा होता है तो वे अपने ससुर और जिनका कमर के नीचे का हिस्सा भारी होता है वह अपने पति के लिए अशुभ होती हैं।

ऐसी स्त्री जिसके पैर की कनिष्ठिका अंगुली या उसके साथ वाली अंगुली, धरती को स्पर्श ना करती हो, अंगूठे के साथ वाली अंगुली अंगूठे से बहुत ज्यादा लंबी हो तो ऐसी स्त्रियां हालात और स्थिति के अनुसार अपना चरित्र बदल लेती हैं। इनके चरित्र पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

स्त्री का पेट अगर घड़े की तरह होता है तो वह महिला ताउम्र गरीबी और दरिद्रता के हालातों से गुजरती है। पेट का अधिक लंबा, गड्ढेदार होना भी अशुभ की ही निशानी है।

ऐसी स्त्रियां जिनके कानों में बहुत बाल होते हैं, उनका आकार असमान होता है, तो ऐसी स्त्रियां घर में क्लेश की वजह बनती हैं। 

मोटे, लंबे और चौड़े दांत, जो बाहर निकलते प्रतीत होते हैं तो ऐसी स्त्री के जीवन में हमेशा दुखों के बादल छाए रहते हैं। मसूड़ों का काला होना भी स्त्री के दुर्भाग्य की निशानी है।

जिस महिला की आंखें पीली और थोड़ी डरी-डरी हों तो ऐसी महिलाओं का स्वभाव बहुत बुरा होता है।

ऐसी महिला जिसके गालों पर हंसते समय गड्ढे (डिंपल) पढ़ते हैं, उसका चरित्र अच्छा नहीं होता।

 

नजर में है कोई लड़की तो उसका गाल देखकर पता करें कंही वह चालू तो नहीं

रात में भूल से भी न करें यह गलती वरना अन्जाम आपको ही भुगतना है

क्या आपके पार्टनर के और भी चल रहे हैं अफेयर तो कर लें ऐसे पता

व्यवसाय में पाना चाहते हैं रात दिन तरक्की तो अपना लें ये वास्तु उपाये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -