ग्रेजुएशन की खुशी ऐसे मनाई इस स्टूडेंट ने

ग्रेजुएशन की खुशी ऐसे मनाई इस स्टूडेंट ने

स्कूल और कॉलेज के दिन बहुत ही खूबसूरत होते हैं. अगर किसी से पूछा जाये उन्हें जीवन में फिर से क्या चाहिए तो शायद वो स्कूल और कॉलेज की ही लाइफ वापस मांगेंगे. हम सभी को भी स्कूल और कॉलेज खत्म होने की जितनी ख़ुशी होती है उतना ही दुख भी होता है. इसे हम अनोखे तरीके से शेयर करते हैं और ख़ुशी जाहिर करते हैं. ऐसे ही अमेरिका की एक लड़की ने ऐसा ही किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

206 रूपए के लिए शख्स ने जोखिम में डाली जान

दरअसल, अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली लड़की मकेन्ज़ी नोलैंड ने ग्रेजुएशन की डिग्री मिलने के मौके को कुछ ऐसे शेयर किया है जिसे आप भी हैरान रह जायेंगे. बता दें, मकेन्ज़ी नोलैंड टेक्सास के पशु बचाव केन्द्र में वन्यजीवन और मत्स्य विज्ञान की एक इंटर्न के तौर पर काम करती है. ये काफी समय से पशु बचाव केन्द्र में 'बिग टेक्स' नामक मगरमच्छ के लिए काम कर रही थी और उसी से उसकी दोस्ती भी हो गई. इसी दोस्ती के कारण एक रिश्ता भी बन गया. इतना खास रिश्ता कि उसने अपने इस खास दोस्त के साथ फोटो भी क्लिक करवाई.

कुत्तों से डरकर जब शेर चढ़ गया पेड़..

मकेन्ज़ी ने अपने ग्रेजुएशन के इस खास पल को यादगार बनाना चाहती थी जिसके लिए उसने अपने मगरमछ दोस्त के साथ फोटो खिंचवाई और उसे हमेशा के लिए कैमरे में कैद कर लिया. मकेन्ज़ी ने अपने फेसबुक पेज पर इसे शेयर किया है जिसके साथ उसने लिखा है 'नॉट योर टीपिकल ग्रेजुएशन पिक्चर'. इसके अलावा एक पोज में मकेन्ज़ी ने टेक्सास ए एंड एम यूनिवर्सिटी रिंग को भी 'बिग टेक्स' (मगरमच्छ) की नाक पर रखकर भी एक पिक्चर फेसबुक पर शेयर की है. वाकई एक अनोखा तरीका है अपने ख़ुशी को जाहिर करने का.

यह भी देखें..

Video: बुजुर्ग दम्पति ने ऐसा काम कर उड़ाए सबके होश

जब पायलट ने अपने घर पर कर दिया हमला

 

?