आपके लुक को ग्लैमरस बनाते हैं बरेली के ये झुमके
आपके लुक को ग्लैमरस बनाते हैं बरेली के ये झुमके
Share:

समय के साथ साथ फैशन में भी कई बदलाव आते रहते हैं. और बदलते फैशन के साथ बहुत से ट्रेंड आते रहते हैं पर चाहे कोई भी ट्रेंड क्यों ना हो पर बरेली का ये खास झुमका हमेशा फैशन में ही रहता है. बरेली के झुमके को लडकियां बहुत पसन्द करती हैं.

1- आप इन बरेली के झुमके को साड़ी, सूट, लहंगा के साथ कैरी कर सकती हैं, आजकल तो लडकियां इन झुमको को अपनी  जींस और टॉप के साथ भी कैरी कर रही हैं. आजकल लड़कियों में इस झुमके का क्रेज इतना बढ़ गया हैं कि बॉलीवुड हसीनाएं भी इन एथिनिक झुमकों से अछूती नहीं हैं, वो भी अक्सर इन झुमको में नज़र आ जाती हैं.

2- फैशन के बदलते रूप में लड़कियों पर इन झुमकों का खुमार इतना ज़्यादा छाया हुआ है कि वो अपनी जींस पर कुर्ती के साथ स्टाइलिश दुपट्टा कैरी करती हैं और साथ में इन झुमकों को पहनती हैं. वैसे ये झुमके वेस्टर्न ड्रेस के साथ लड़कियों के लुक में तड़का लगाने का काम करते हैं. और साथ ही उनके लुक को अलग और इंप्रेसिव बनाते हैं.

3- आजकल मार्किट में बरेली के मेटल के झुमके बहुत ट्रेंड में हैं. आपको मार्किट में इन झुमको की बहुत सी के डिजाइन्स मिल जाएँगी.

4- आप इन झुमकों को जींस टॉप के अलावा मैक्सी ड्रेस और वनपीस ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकती हैं. इससे आपको एक ग्लैमरस लुक मिलेगा.

 

खूबसूरत लुक देते है फुल स्लीव्स ब्लाउज

लॉन्ग स्कर्ट से खुद को दें एक स्टाइलिश लुक

ग्लैमरस लुक पाने के लिए कैरी करें ट्यूब ड्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -