अपने चेहरे के आकार के अनुसार करवाएँ अपना हेयर कट
अपने चेहरे के आकार के अनुसार करवाएँ अपना हेयर कट
Share:

किसी भी लड़की के चेहरे की खूबसूरती उसके हेयरकट पर निर्भर करती है. पर किसी भी हेयरकट को करवाने से पहले आपको अपने फेस कट का ध्यान देने की जरूरत पड़ती है. क्योंकि सभी हेयरकट आपके चेहरे पर सूट नहीं करते हैं. लड़कियों की पर्सनलिटी लंबे बालों में ज्यादा अच्छी निखर कर आती है. आजकल लंबे बालों का बहुत ट्रेंड चल रहा है. आज हम आपको फेस कट के हिसाब से हेयर कट के बारे में बताने जा रहे हैं. 

1- अगर आपका माथा चौड़ा, गाल मोटे और नाक चौड़ी है, तो आपके चेहरे पर कंधे तक या लंबे खुले बाल अच्छे लगेंगे. इस हेयर कट में आप लंबे बालों में भी स्टाइलिश नजर आएंगी. 

2- अगर आपके बाल लंबे और पतले हैं तो आपके बालों में लेयर ब्लंट कट बहुत खूबसूरत लगेगा. इस हेयरकट में बहुत सी लेयर्स होती हैं. जो आपके बालों को हैवी लुक देती हैं. 

3- कॉनकेव फ्रिंज़  हेयर कट में बाल बीच से छोटे और साइड से बड़े होते हैं. इस हेयर कट को करवाने से आपकी आंख नाक आकर्षण का केंद्र रहते है. अगर आपका चेहरा गोल है तो आपके ऊपर यह हेयरकट बहुत अच्छा लगेगा. 

5- आजकल टीनएजर्स लड़कियां स्मूथ लॉन्ग लेयर्स हेयरस्टाइल बहुत पसंद कर रही हैं. यह हेयरकट सभी तरह के फेस कट पर अच्छा लगता है.

 

कम हाइट वाली लड़कियों पर खूब जंचती हैं ये ड्रेसेस

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें अंगरखा स्टाइल कुर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -