बढ़ाये अपने चेहरे की खूबसूरती मेटेलिक आई लाइनर से
बढ़ाये अपने चेहरे की खूबसूरती मेटेलिक आई लाइनर से
Share:

वैसे तो हमारे चेहरे की सुंदरता नैन-नक्श पर निर्भर करती है, पर चेहरे में आंखों को सबसे अट्रैक्टिव माना जाता है. और अगर अच्छा आई मेकअप हो तो ये और भी ज्यादा इम्प्रैसिव हो जाती है.आप पर किस तरह की ड्रैस और एक्सेसरीज सूट करती हैं यह तो धीरे-धीरे आपको पता चल जाता है लेकिन मेकअप के बारे में आपको पूरी जानकारी होना बहुत जरूरी है.

आजकल ग्लिटर, मैट, स्मोकी मैकअप का खूब ट्रैंड देखने को मिल रहा है. नाइट या कॉकटेल पार्टी में स्मोकी मेकअप आपको बोल्ड लुक देता है लेकिन इन दिनों मरमेड स्टाइल मैटेलिक आई मेकअप खूब ट्रैंड में चल रहा है. मरमेड यानि जलपरी की तरह चमकता डार्क आई मेकअप. इस शिमरी और शाइनी शैडो से आंखों की खूबसूरती और भी दोगुनी हो जाती है. खासतौर पर रात के फंक्शन या डीजे पार्टीज में मैटेलिक मेकअप बहुत ही ट्रैंडी और हॉट लुक देता है. इसे आप हर तरह की ड्रैस के साथ मैच कर सकते हैं.

वैसे तो गोल्डन, ब्लैक और सिल्वर कलर आम इस्तेमाल किए जाने वाले आईशैडो हैं लेकिन इन दिनों ड्रार्क ग्रीन, ब्लू, पिंक, रैड, पिकॉक और यैलो कलर के आईशैड काफी पसंद किए जा रहे हैं. इसके अलावा मैटेलिक आईलाइनर भी लड़कियों को खूब भा रहे हैं. आईशैडो की जगह आप कलरफुल मैटेलिक लाइनर भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

जानिए खुद से कैसे करे अपना ब्राइडल मेकअप

ये फेस पैक रोकेगा आपकी उम्र को बढ़ने से

जानिए क्या है टूटे हुए नाखुनो को जोड़ने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -