सांवली स्किन पर इस तरह करें मेकअप
सांवली स्किन पर इस तरह करें मेकअप
Share:

ज्यादातर महिलाएं चेहेर को खूबसूरत बनाने के लिए मेकअप करती है, इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कि आप अपनी त्वचा के हिसाब से मेकअप करेंगे तो आप और भी खूबसूरत दिखेंगे. तो आइये जानते है कि आप किस तरह से मेकअप कर सकते है.

अगर आप सांवले है तो आप त्वचा की रंगत के लिए ब्राउनिश बेज शेड का फाउंडेशन लगाए, साथ ही इससे आपकी स्किन में ग्लो आएगा. आँखों के मेकअप के लिए आप डार्क ब्राउन, ब्रॉन्ज या सिल्वर कलर के आई शैडो का इस्तेमाल करें साथ ही आँखों का मेकअप थोड़ा गहरा होना चाहिए. इसके साथ ब्लैक आई लाइनर व मस्कारा लगाएं, स्मोकी आई मेकअप आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

मोव और लाइट पिंक जैसे रंगों का ब्लशर लगाने से बचें, चेहरे पर ग्लो लाने के लिए हाइलाइटिंग पाउडर का इस्तेमाल करें, इसे अपने चीकबोंस, नाक और माथे पर लगाएं. ध्यान रहे ब्रॉन्जर का इस्तेमाल बिल्कुल भी न करें. होंठो को खूबसूरत बनाने के लिए आप न्यूड शेड्स लिपस्टिक और ग्लॉस का इस्तेमाल करें ताकि आपकी रंगत निखरकर सामने आए. इस तरह आप सांवले होने के बावजूद सबसे खूबसूरत नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

होंठो को प्राकृतिक रूप से खूबसूरत बनाये इन नुस्खों के जरिये

बालों को स्वस्थ और लंबे करने के लिए अपनाएं ये तेल

खुजली दूर करें इन नुस्खों के जरिये

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -