इस ऐप से लगभग मुफ्त में करें इंटरनेशनल कॉल
इस ऐप से लगभग मुफ्त में करें इंटरनेशनल कॉल
Share:

तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन और इंटरनेट के इस दौर में टेक्नोलॉजी का सहारा लें काफी सारे काम बड़ी आसानी से किए जा सकते है. अब एक स्मार्टफोन ऐप के सहारे कॉल, टीवी, चैटिंग जैसी तमाम चीजें की जा सकती है. इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे है जिसकी मदद से आप इंटरनेशनल कॉलिंग का मजा बेहद ही सस्ते में ले सकते है. ऐसा ही एक ऐप है 'रिंगो ऐप'. ये आप आपको बेहद ही कम दर पर अंतरराष्ट्रीय कॉल की सुविधा दे रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस ऐप का इस्तेमाल दुनियाभर के करीब 16 देशों में किया जा रहा है. कंपनी का कहना है कि उसके इस ऐप के जरिए कॉल करने पर ग्राहक को कम से कम 90 फीसदी तक की बचत होगी.

इस ऐप के साथ एक ख़ास बात है कि इसके इस्तेमाल के लिए मोबाइल इंटरनेट डेटा या वाई-फाई की जरूरत नहीं होती. ये ऐप्लिकेशन आपके फोन नेटवर्क पर ही काम करता है. कैसे काम करता है? दरअसल ये ऐप आपके अंतरराष्ट्रीय कॉल को अपने आप ही लोकल कॉल में तब्दील कर देता है.

जिस कारण आपको अंतरराष्ट्रीय कॉल रेट भी काफी कम कीमत पर उपलब्ध हो जाता है. उदाहरण के तौर पर समझाएं तो यदि आप अमेरिका में कॉल करते है तो आपको 1.08 रुपये के दर से भुगतान करना होगा. वहीं सिंगापुर, थायलैंड या मलेशिया जैसे देशों में कॉल करने पर 2.69 रुपये प्रति मिनट अदा करने होंगे.

स्टीव ने अपने बूते पर दुबारा खड़ा किया एप्पल

मोबाइल क्रांति के जनक का जन्मदिवस आज

खुद की कंपनी से निकाले जाने के बाद स्टीव ने लिखी कामयाबी की गाथा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -