इन हेयर स्टाइल्स से नहीं आएंगे आपके चेहरे पर बाल
इन हेयर स्टाइल्स से नहीं आएंगे आपके चेहरे पर बाल
Share:

जब आपके बाल लम्बे होते हैं तो वो अक्सर आपके चेहरे पर आ जाते हैं. इसका मतलब ये नहीं कि आप उन्हें कटवा दें या फिर बालों को लम्बा ही न करें. आप कुछ अच्छे हेयरस्टाइल की मदद से बालों को चेहरे पर आने से रोक सकती हैं.इस समस्या से निजात पाने के लिए कुछ लोग बालों को ही छोटा करवा देते हैं लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करना चाहती हैं तो परेशान न हो,

इन बालों में ऐसा हेयरस्टाइल बनाएं जो इनमें अच्छा लगे. डालिए एक नजर इन हेयरस्टाइल पर:

1. टॉप नॉट-यह सबसे आसान हेयरस्टाइल होता है जो चेहरे पर बालों को नहीं आने देता है. आप चाहें तो ऊपर की ओर जूड़े को भी लगा सकती है और उसे बॉबी पिन से फिक्स कर सकती हैं. इससे बाल, आसपास से भी नहीं निकलेंगे और न ही जूड़ा खुलेगा.

2. साधारण चोटी-कुछ हेयरस्टाइल कभी पुराने नहीं होते हैं. इन्हीं में से एक है साधारण चोटी. चोटी कई तरीके की होती है. आप जैसी चाहें उस डिजाइन की बना लें. साधारण चोटी को बनाने के लिए बालों को तीन हिस्सों में विभाजित करके गूंथ लेते हैं. इससे चेहरे पर कभी बाल नहीं आते.

3. फिशटेल ब्रेड-यह चोटी का ही एक प्रकार होता है जिसे बहुत सफाई से बनाना होता है. यह सभी तरीके के आउटफिट पर बेहद फबता है.

4. हेयर बैंड-हेयर बैंड सभी लड़कियों को पसंद आता है. आप इसे लगाने के बाद चेहरे पर बालों के गिरने की समस्या से निजात पा सकती हैं.

कागज से बने आभूषणों की खूबियों के बारे में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -