कंप्यूटर सॉफ्टवेयर को ऐसे करे अपडेट !
कंप्यूटर सॉफ्टवेयर को ऐसे करे अपडेट !
Share:

ऑफिस हो या फिर कोई शॉप आजकल ज्यादातर जगह पर कंप्यूटर का देखा जाना आम बात हो गयी है. लेकिन ज्यादातर कंप्यूटर उपभोक्ता एक लिमिट तक ही उसका उपयोग जानते है. काफी सारे यूजर कई सारे गेम ओर सॉफ्टवेयर डाउनलोड करते है. लेकिन कुछ समय के बाद वह सॉफ्टवेयर कार्य करने में रुकावट पैदा करता है. इसी के चलते डेस्कटॉप यूजर उसे अनइंस्टाल करके दूसरे नये सॉफ्टवेयर को इनस्टॉल कर लेते है.

कभी-कभी ऐसा भी होता है कि लिंक भूल ही जाते है कि कहा से उन्होंने फ्री सॉफ्टवेयर डाउनलोड किया था. इसके लिए सबसे पहले आपको अपने डिजायर सॉफ्टवेयर को ओपन करेंगे. यदि ओपन कर लिए है. तो सॉफ्टवेयर में आपको काफी पर "option " लिखा हुआ दिखाई देगा.

ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आयी विन्डो में चेक अपडेट या अपडेट का ऑप्शन मिल जायेगा. अन्यथा हेल्प ऑप्शन पर क्लिक करते ही आयी नयी विन्डो में अपडेट का ऑप्शन आप देख पायेगे. लेकिन यही जरुरी नहीं की सारे सॉफ्टवेयर को आप इसी तरीके से अपडेट कर पायेगे.

कुछ सॉफ्टवेयर पर आप क्लिक करते हो ओर साथ में आपका इंटरनेट यदि ऑन है तो ऑटोमैटिक ही आपका इंटरनेट उस सॉफ्टवेयर का अपडेट दिखा देता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

इन कारणों से व्हाट्स एप्प पर मैसेज नयी हो रहे पोस्ट?

व्हाट्स एप्प मैसेज नहीं हो रहे पोस्ट तो यह करे पहले

judy मालवेयर ने किया करोडो एंड्राइड यूजर पर अटैक..

क्या है judy मालवेयर ?

Judy मालवेयर से कैसे बचे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -