बनाये अपने सिंपल ऑउटफिट को स्टाइलिश
बनाये अपने सिंपल ऑउटफिट को स्टाइलिश
Share:

इंडियन आउटफिट्स की अपनी अलग ही पहचान है. इन्हें आप सिर्फ फंक्शन ही नहीं बल्कि डैली रूटीन में भी आप इसे स्टाइलिश तरीके से पहन सकते हैं. सिंपल सी आउटफिट के साथ कुछ खास तरह की एक्सैसरीज वियर करके इनको स्टाइलिश भी बनाया जा सकता है.

चलिए, आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप इंडियन वियर को और भी स्टाइलिश लुक दे सकते हैं.

1-रिंग सिर्फ वैस्टर्न वियर, साड़ी या लहंगे के साथ ही नहीं बल्कि सूट्स और कुर्त्ता, लैगिंग के साथ भी पहनी जा सकती हैं. रैगुलर वियर में ज्यादा गहने नहीं पहने जाते इसलिए एक स्टेटमैंट रिंग भी पहन सकते हैं.

2-नेकलेस का मतलब यह नहीं कि आप हैवी ज्वैलरी वियर करें. रोजाना कॉलेज या दफ्तर में आप इसे पहन कर कंफर्टेबल नहीं रह सकते लेकिन नेकलेस की जगह हलकी एक्सेसरीज जैसे पैंडेट सेट, चोकर या लाइट वेट नेक पीस पहन सकते हैं.  

3-इंडियन आउटफिट में दुपट्टे का अहम रोल है. मल्टी कलर का दुपट्टा आप अपने किसी भी रंग के सूट या कुर्ते के साथ ले सकते हैं. आजकल बाज़ार में शीशे और मोतियों के काम वाले दुपट्टे आसानी से मिल जाते हैं. इसके अलावा फुल्कारी,जयपुरी और बनारसी दुपट्टे का भी बहुत ट्रैंड चल रहा है. 

4-कुर्ते, सूट्स या किसी भी वैस्टर्न वियर के साथ ईयररिंगस बहुत ही अच्छे लगते हैं. मार्कीट में गोल्डन, सिल्वर या ब्लैक मैटल के ईयररिंगस मिल जाते हैं जो वेट में हल्के होते हैं और उन्हें कैरी करना भी आसान होता है और आप हर रोज ड्रैस के साथ सही मैचिंग भी कर सकती हैं.

अब कंडीशनर की जगह करे संतरे का इस्तेमाल

ग्लोइंग स्किन के लिए रोज पिए आवले का जूस

चीनी है अच्छा ब्यूटी प्रोडक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -