फर्स्ट डेट की सफलता के बाद सेकंड डेट को यूं बनाएं खास
फर्स्ट डेट की सफलता के बाद सेकंड डेट को यूं बनाएं खास
Share:

आप किसी लड़की या लड़के से डेटिंग कर रहे है और आपकी फर्स्ट डेट सक्सेसफुल रही है तो जाहिर सी बात है, आप दोबारा मुलाकात करना चाहेंगे. फर्स्ट डेट के बाद सेकंड डेट में आप थोड़ा सहज महसूस करेंगे. इसलिए इस बार कोशिश करे कि कुछ नया हो जिससे आप एक दूसरे को अधिक जान सके. आप चाहे तो मूवी देखने जा सकते है और कोशिश करे कि आप अपना पूरा दिन एक दूसरे के साथ ही गुजारे क्योकि कुछ पलों से बात नहीं बनती है.

दूसरी मुलाकात में आप गिफ्ट लेकर जरूर जाये, इससे लगेगा कि आप उनके बारे में सोच रहे है और रिश्ते को लेकर सीरियस है. अगर आपके बीच बातचीत चल रही है तो उनकी बाते ध्यान से सुने, इससे उनको लगेगा कि आपको उनकी कद्र है और इससे रिश्ता मजबूत बनेगा. फर्स्ट डेट के मुकाबले आप सेकंड डेट में ज्यादा गहरी बात कर सकते है.

अपने आपको ज्यादा बदलने की कोशिश न करे, आप जैसे पहली मुलाकात में थे वैसे ही रहे क्योकि उसने आपको पहली डेट पर ऐसा ही देखा था. इम्प्रैशन डालने के चक्कर में किसी भी तरह का झूठ न बोले, इससे आपको बाद में प्रॉब्लम हो सकती है. दूसरी मुलाकात में कोशिश करे कि इस दिन को यादगार बनाये और अलविदा कहने से पहले एक दूसरे को गले लगाए.

ये भी पढ़े

फर्स्ट डेट पर जा रहे हे तो रखे इन बातो का खास ख्याल

हिटलर की हाफ पैंट रह गई थी इस होटल में, अब बिकेगी 3 लाख रूपये में

लड़कियों के इन इशारों का होता है ये मतलब

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -